ब्रा से नफरत करती हैं ये मशहूर हॉलीवुड सेलिब्रिटीज, यूं ही निकल जाती है घर से

हमारे देश में एक उम्र के बाद शायद ही कोई ऐसी लड़की होगी जो ब्रा नहीं पहनती, क्योंकि कहा जाता है इसे न पहनने से फिगर खराब हो जाता है। हालांकि, हॉलीवुड में ऐसा नहीं है। हॉलीवुड सेलिब्रिटीज लोगों की परवाह नहीं करतीं। वो वही करती हैं, जिसमें खुद को सहज महूसस करें और बिना ब्रा के उन्हें आराम मिलता है।

 

तभी तो ये हॉलीवुड सेलिब्रिटीज अक्सर बिना ब्रा के ही घर से निकल जाती हैं और इससे इनके फिगर पर कोई असर नहीं पड़ता।

 

हीदी क्लम

 

हीदी दुनिया की सबसे मशहूर सुपर मॉडल हैं और अपनी खूबसूरती व परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं। जहां भी वो जाती हैं लोगों की निगाहें बस उन्हीं पर टिक जाती हैं, लेकिन इस हसीना को ब्रा से सख्त नफरत है। तभी तो अक्सर वो सार्वजनिक स्थलों पर ब्रा-लेस ही घूमती हैं। कई बार तो ड्रेस की डिज़ाइन की वजह से ब्रा नहीं पहनती तो कभी नापसंद होने के कारण।

 

 

काइली जेनर

 

मशहूर टीवी पर्सनैलिटी, मॉडल और बिज़नेसवुमन काइली उन हसीनाओं में से हैं, जिन्होंने छोटी उम्र में ही कामयाबी हासिल कर ली। काइली कार्दिशन परिवार की सबसे छोटी सदस्य हैं, लेकिन छोटी होने के बाद भी वो किसी भी मायने में अपनी बहनों से कम नहीं हैं। अपनी ब्यूटी लाइन चलाने वाली काइली सबसे कम उम्र की अरबपति भी बन चुकी हैं। खूबसूरत काइली को ब्रा पहनना बिल्कुल पसंद नहीं है, इसलिए वो अक्सर बिना ब्रा के ही दिखती हैं।

 

 

किम कार्दशियन

 

मॉडल और मशहूर टीवी पर्सनैलिटी किम कार्दशियन अपने कातिलाना फिगर के लिए जानी जाती हैं। किम अक्सर अपने कपड़ों और हॉट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। किम भी अक्सर बिना ब्रा के ही दिखती हैं।

 

 

रिहाना

 

कई सुपरहिट गानों से लोगों को दिवाना बनाने वाली मशहूर सिंगर रिहाना खूबसूरती के मामले में भी किसी से कम नहीं है और स्टाइल में भी रिहाना सब पर भारी पड़ती हैं। रिहाना को भी ब्रा बिल्कुल पसंद नहीं है। वो सभी समारोह में बिना ब्रा के ही जाती हैं और इससे उनके फिगर पर भी कोई असर नहीं दिखता।

 

 

ग्वायनेथ पाल्ट्रो

 

अमेरिकी एक्ट्रेस और मॉडल ग्वायनेथ पाल्ट्रो फूड राइटर भी हैं। वह ‘गूप’ नाम से एक लाइफस्टाइल कंपनी भी चलाती हैं। इसी कंपनी की मैगज़ीन गूप के लिए उन्होंने कुछ समय पहले कीचड़ में हॉट फोटोशूट करवाया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। ग्वायनेथ भी बिना ब्रा के ही रहती हैं और खास समारोह आदि में भी वो यूं ही चली जाती हैं, बिना किसी संकोच के।

 

 

सेलेना गोमेज़

 

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर सेलेना को भी अपने खूबसूरत फिगर के लिए ब्रा के सपोर्ट की ज़रूरत महसूस नहीं होती। वो रेड कारपेट से लेकर बाकी मौकों पर भी बिना ब्रा के ही नज़र आती हैं।

 

 

ब्रिटनी स्पीयर्स

 

मशूहर अमेरिकी सिंगर ब्रिटनी के आवाज़ के लाखों दीवाने हैं ही उनकी खूबसूरती और फिगर पर भी लोग मरते हैं। ब्रिटनी को भी ब्रा पहनना अच्छा नहीं लगा, इसलिए वो अक्सर ब्रा-लेस आउटफिट में ही नज़र आती हैं।

 

 

मारिया कैरी

 

मशहूर सिंगर मारिया को हालांकि ब्रा से पूरी तरह से नफरत नहीं है वो कभी-कभार ब्रा पहन लेती हैं, मगर ब्रा लेस लुक के साथ वो अक्सर एक्सपेरिमेंट करती नज़र आती हैं।

 

 

जेनिफर लॉरेंस

 

हॉलीवुड अभिनेत्री जेनिफर बेहद खूबसूरत हैं और जवां लड़कियों के लिए रोल मॉडल हैं। जेनिफर कई बार इंटरव्यू में बोल चुकी है कि उन्हें घर पर बैठकर पिज़्ज़ा खाना और ब्रा-लेस घूमना अच्छा लगता है। वो घर के साथ ही पब्लिक प्लेस पर भी बिना ब्रा के ही नज़र आती हैं।

 

 

ऐना हैथवे

 

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर ऐना भी उन्हीं सेलिब्रिटीज़ में से एक हैं, जिन्हें बिना ब्रा के रहना ज़्यादा सहज और आरामदायक लगता है।

 

The post ब्रा से नफरत करती हैं ये मशहूर हॉलीवुड सेलिब्रिटीज, यूं ही निकल जाती है घर से appeared first on TopYaps.



from TopYaps https://ift.tt/2KerCg4

Comments