बहुत सस्ते में बनाई गयी 90 के दशक की इन फिल्मो ने की थी छप्पर फाड़ कमाई,नंबर 5 ने तोड़ दिए थे सारे रिकॉर्ड !!

कभी-कभी कम बजट में बनायीं गयी फिल्में भी बहुत ज्यादा कमाई कर जाती है। 

Image result for hum aapke hain koun movie pic

आज हम आपको 90  के दशक की उन फिल्मो के बारे में बताने जा रहे है जो बहुत सस्ते में बनाई गयी लेकिन कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ गयी। 

Image result for dilwale movie pic

अजय देवगन की फिल्म "दिलवाले' का निर्माण सिर्फ 2.10 करोड़ रुपए में किया गया था और इस फिल्म मने बॉक्स ऑफिस पर 11.98 करोड़ की कमाई की थी। 

Image result for raja babu movie pic

गोविंदा और करिश्मा कपूर की 'राजा बाबू' का बजट सिर्फ  2.30 करोड़ रुपए था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 15.26 करोड़ रुपए की कमाई की। 

Image result for mohra movie pic

अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की फिल्म 'मोहरा ' का निर्माण 3.75 करोड़ रूपये में किया गया था इस फिल्म ने कुल 23 करोड़ की कमाई की। 

Image result for hum aapke hain koun movie pic

सलमान और माधुरी की फिल्म 'हम आपके है कौन ' का बजट सिर्फ  6.25 करोड़ रूपये थे इस फिल्म की कमाई ने झंडे गाड़ दिए थे बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 127.95 करोड़ की कमाई की। 

Image result for ddlj movie pic


शाहरुख़ खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' ने अपने नाम जबरदस्त रिकॉर्ड किया था इस फिल्म को सिर्फ 4 करोड़ के बजट में बनाया गया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर  कुल 103.17 करोड़ की कमाई की। 


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood http://bit.ly/2VZvAPz

Comments