विवेकओबेरॉय की हुई खुले आम बेइज्जती, ट्विटर पर उड़ा मजाक

विवेक ओबेरॉय की हर जगह खुलेआम बेज्जती हो रही है उन्होंने सलमान की फिल्म भारत का गलती से प्रमोशन कर दिया है जिसकी वजह से विवेक ओबेरॉय का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक बन गया।    



विवेक ओबेरॉय पहले भी सलमान और उनकी पुरानी गर्लफ्रैंड का नाम उछाल सके है जिनके लिए उस समय भी  विवेक ओबेरॉय को काफी कठीनाईयो का सामना करना पड़ा और उनको जमकर कोसा गया था। 




दरअसल कुछ  दिनों पहले ही उनकी मुलाकात  मोदी से हुई है विवेक उनको बधाईया देते हुए नजर आये हाल में ही उनकी जो फोटो शयेर हुई है उसमे वह मोदी के साथ बहुत खुश नजर आये है क्यूंकि उनको मोदी के शपथ समारोह में जाने का मौका मिला है। 




विवेक के इस कैप्शन का पूरा मीडिया जमकर हंसी उड़ा रहे है क्यूँकि उन्होंने भाई और भारत शब्द का यूज  किया है अब ये जानते ही हो ये दोनों ही शब्द किसके लिए जाने जाते है। 



उन्होंने सलमान की फिल्म भारत का गलती से ही सही लेकिन प्रमोशन दी है अब यही माना जारहा है की  विवेकओबेरॉय भी भाईजान की फिल्म प्रमोट कर रहे है लेकिन सबको यह बात हजम नहीं हो रही है। 


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood http://bit.ly/2IdViL3

Comments