बॉलीवुड के फेमस सिंगर आतिफ असलम की बीवी देती खूबसूरती में अप्सराओ को भी मात ,देखके होश उड़ जायेंगे आपके

आतिफ असलम एक फेन्स सिंगर है उनकी आवाज सब लोगो पर अपना जादू चला देती है उनकी आवाज का जादू पाकिस्तान में ही नहीं हिन्दुस्तान में भी  चलता है। 


आतिफ के इंडिया में भी करोड़ो फेन्स है हिंदुस्तान की जनता भी इस   सिंगर से बेहद प्यार करती है वो काफी समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्मो में गाने गा रहे है आसिफ लड़को में ही नहीं लड़कियों में भी काफी फेन्स है। 


उनकी आवाज और स्मार्टनेस की वजह से लाखो लड़किया उन पर फ़िदा है लेकिन क्या आप आतिफ की रियल लाइफ पार्टनर के बारे में जानते है उनकी पत्नी का नाम सारा भरवाना है वो दिखने में काफी हॉट और खूबसूरत है आतिफ का जन्म पंजाब के व्हीराबाद में एक पंजाबी मुस्लिम परिवार में हुआ था। 


 एक सिंगर बनने से पहले आतिफ क्रिकेटर बनना चाहते थे हालाँकि बाद में उन्होंने संगीत की दुनिया में कदम रखने के लिए काफी मेहनत की 17 जुलाई 2004 का पहला संगीत एल्बम ‘जल परी’ जारी किया गया था। 


 यह एल्बम सुपरहिट हुआ इसके बाद आतिफ ने हिट एलबमों की एक झड़ी लगा दी  उन्होंने ‘मेरी कहानी’, ‘डोरी’ जैसी कई हिट एल्बम दीं, जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में गायन करने का मौका मिला आतिफ असलम के ज्यादातर फैन युवा वर्ग के हैं और उनमें से लड़कियां ज्यादातर है। 


उनकी पत्नी सारा आतिफ के गांव की बहुत बड़ी फें है और इसीलिए शायद उन्होंने आतिफ के एक बार प्रपोज करने पर ही हाँ कर दी आतिफ को सारा से पहली ही नजर में प्यार हो गया था और उन्होंने शादी के लिए प्रपोज कर दिया आतिफ और सारा ने 2013 में शादी कर ली थी। 


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/2Yqgpku

Comments