ऐश्वर्या राय की इस वायरल तस्वीर में खड़े शख्स का नाम जानकर होश उड़ जाएंगे!

ऐश्वर्या राय की इस वायरल तस्वीर में खड़े शख्स का नाम जानकर होश उड़ जाएंगे!

ऐश्वर्या राय की इस वायरल तस्वीर में खड़े शख्स का नाम जानकर होश उड़ जाएंगे! , सोशल साइट पर ऐश्वर्या राय की इस शख्स के साथ तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसे देखकर लोगों ने इस शख्स के काले रंग के कारण इसका खूब मजाक उड़ाया।

लेकिन, ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ खड़ा यह शख्स कोई छोटा मोटा आदमी नहीं यह साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा डायरेक्टर है, जिसका नाम एटली कुमार है।

अरुण कुमार का जन्म 21 सितंबर 1986 को तमिलनाडु के मदुरै गांव में हुआ था।एटली कुमार ने केवल अपनी प्रतिभा कि बदौलत साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है।

2013 में एटली कुमार ने राजा रानी फिल्म से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया जो साउथ इंडस्ट्री की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी।

इस फिल्म ने 4 हफ्तों के अंदर 50 मिलियन से भी अधिक की कमाई की औऱ काफी बड़ी हिट रही। एटली कुमार को बेहतरीन फिल्मों के लिए कई बड़े अवार्ड भी मिले हैं।

कुछ दिनों पहले सोशल साइट पर एटली कुमार और उनकी वाइफ की तस्वीरें भी वायरल हुई थी। जिसमें उनकी वाइफ काफी सुंदर लग रही थी और उसके साथ दिखाई दे रहे एटली कुमार थोड़े सांवले नजर आ रहे थे।

सांवले रंग के कारण उनका खूब मज़ाक उड़ाया गया था। हालांकि, इस तस्वीर कि सच्चाई जानने के बाद लोगों के होश उड़ गए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

The post ऐश्वर्या राय की इस वायरल तस्वीर में खड़े शख्स का नाम जानकर होश उड़ जाएंगे! appeared first on Gossipganj.com.



from Gossipganj.com https://ift.tt/2NECaud
via IFTTT

Comments