बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां जिन्हे फिल्मो में नहीं मिला ज्यादा काम फिर भी है करोडो की संपति की मालकिन,इस तरह कमाया इतना पैसा !!

आज हम आपको उन एक्ट्रेस मिलाना चाहेंगे जिनको बॉलीवुड में नाम तो इतना नहीं है लेकिन वह करोडो रुपए की मालकिन जरूर है 

Image result for payal rohtagi pic"

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी है जो अपने जबरदस्त नाम पहचान रखती है और इससे मिलने वाली शोहरत और दौलत से करोड़पति भी बनते हैं तो आज हम आपको ऐसे एक्ट्रेस से मिलाना चाहते हैं जिन्होंने बी ग्रेड की फिल्में करी और काफी बेशुमार धन दौलत कमाई। 

Image result for south and bhojpuri actress nagma pic"

बॉलीवुड दुनिया में नगमा का नाम भी काफी जाना पहचाना हैं बता दें कि इन्होंने साउथ और भोजपुरी फिल्मों में जमकर काम किया है, करियर के शुरुआती दौर में इन्होंने कई बी ग्रेड फिल्में की और अब बॉलीवुड दुनिया में आ चुके है। 

Image result for sana khan pic"

सना खान सलमान खान की फिल्म जय हो मैं भी नजर आ चुकी, यह बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट सामने आयी थी इसने भी बिग्रेड की गई फिल्में करी हैं। 

Image result for payal rohtagi pic"

पायल रोहतगी के बारे में बता दे कि इसने बॉलीवुड दुनिया में इतना बेशुमार नाम तो नहीं कमाया लेकिन आज करोड़ों रुपए की मालकिन बन चुकी , इसने बॉलीवुड में आने से पहले कई बी ग्रेड फिल्मो में काम किया हैं। 

Image result for sana khan pic"

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/2Nw2uoN

Comments