O.M.G. इस राशि वाले लोगो को मिलता प्यार में सबसे ज्यादा धोखा,जानिए क्या है इसके पीछे कारन !!

आजकल लोगो का प्यार में दिल टूटने का कारण इनकी राशियों में दोष भी होता हैं जानिए इन राशि के लोगो को प्यार में मिलता हैं सबसे ज्यादा धोखा। 

Image result for bichandana pic"

आजकल की दुनिया में गर्ल्फ्रेंड बनाने का पैशन चल रहा हैं और सभी की गर्ल्फ्रेंड भी बन जाती हैं और रिलेशनशिप में भी जुड़ जाते हैं लेकिन कुछ दिनों के बाद ही इनमे ब्रेकअप भी देखने को मिलता हैं ऐसे प्यार में धोखा मिलने का कारण राशियाँ भी होती हैं तो जानिए किन राशियों के लोगो का टूटता हैं प्यार में सबसे ज्यादा बार दिल। 

Image result for dhoka dena pic"

मेष- इन राशि के लोगो का ब्रेकअप जल्दी होता हैं क्योकि यह लोग एक ही रिश्ते से बोर हो जाते हैं तो नए रिश्ते की तलाश करने लगते हैं क्योकि यह किसी के साथ ज्यादा दिनों तक साथ नहीं रह सकते हैं। 

वृष- वृष राशि के लोग अपने रिश्ते को निभाने में जी जान लगा देते हैं, लेकिन अगर इनका किसी से ब्रेकअप हो जाता है तो यह दुबारा उसकी तरफ मुड़कर भी देखना पसंद नहीं करते हैं। 

मिथुन- मिथुन राशि के लोग रिलेशनशिप के मामलों में बहुत ही अलग तरह का व्यवहार दिखाते हैं और छोटी - छोटी बातो पर ही ब्रेकअप कर लेते हैं। 

कर्क- कर्क राशि के लोग ब्रेकअप के समय अपने पार्टनर को काफी रुलाते हैं और हर्ट करते है और उसके बाद ब्लैकमेल करने की कोशिश भी करते है।

Image result for dhoka dena pic"

सिंह- सिंह राशि के लोगो को ब्रेकअप के बाद भी उम्मीद रहती है कि उसका पार्टनर उसके पास आकर प्यार की भीख मांगेगा लेकिन ऐसे नहीं होने पर यह अपने पार्टनर को बेवजह परेशान भी करते हैं।


कन्या- कन्या राशि के लोग हर रिश्ते को अच्छे से निभाते हैं और अपनी प्यार भरी लाइफ को बड़े एन्जॉय से जीते हैं। 

Image result for dhoka dena pic"

तुला- तुला राशि के लोग अपने प्यार को बहुत महत्व देते हैं और ब्रेकअप करने में बिलकुल भी दिलचस्पी नहीं दिखाते हैं लेकिन कारणवश ब्रेकअप के बाद दूसरे के साथ रिश्ते जल्दी से नहीं बनाते हैं। 

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के लोग अपने रिश्ते को लेकर काफी भावुक होते हैं इसलिए रिश्ता टूटने के बाद काफी दुःखी हो जाते है। 

धनु- धनु राशि के लोगो की खासियत यह होती है कि ये जिसके साथ होते हैं उसी के होते है और दूर होने पर उसे भूल जाते हैं। ये एक साथ कई रिलेशनशिप में भी रखते हैं। 

Image result for dhoka dena pic"

मकर- मकर राशि के लोग अपने रिश्ते को काफी ईमानदारी के साथ निभाते हैं और धोखा नहीं देते हैं। 

कुंभ- कुंभ राशि के लोग हर परिस्थिति का सामना डटकर करते हैं और अपने पार्टनर को भी अपने मुताबिक नसीहत देते रहते हैं। 

मीन- मीन राशि के के लोग ब्रेकअप करने की सोचते भी नहीं हैं लेकिन किसी से ब्रेकअप के बाद यह खुद को दूसरे के साथ रिश्ते में जाने में बहुत देर लगाते हैं। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/36qgMzC

Comments