शूटिंग करते -करते ठंड से काँपी शिल्पा शेट्टी ,डॉयरेक्टर को देने लगी सरेआम गालियाँ ,यहाँ देखे वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस  शिल्पा  शेट्टी अपनी फिटेनस और डांस के लिए जानी जाती है वो अक्सर अपने एक्सरसाइज के वीडियो सोशल मिडिया पर शेयर करती रहती है। 


 अपने वीडियो को लेकर वो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है शिल्पा का एक और वीडियो इन दिनों सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में शिल्पा शूटिंग के दौरान ठंड से काँप रही है। 


 वही फिल्म के क्रू मेंबर्स ने मोठे-मोठे कपड़े पहने हुए है शिल्पा ने इस वीडियो को खुद के इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है  शिल्पा  ने केवल कॉटन की साड़ी पहन रखी है। 


वही डायरेक्टर और सभी ने स्वेटर और जैकेट पहन रखी है जिसे देखकर शिल्पा भड़क जाती है और डायरेक्टर को भी फटकार लगाती है आप वीडियो में देख सकते है शिल्पा ने  कैसे  एक्सप्रेशन देके डायरेक्ट को फटकार लगायी है। 


लोग उनके एक्सप्रेशन की काफी तारीफ कर रहे है सिप्ला जल्द ही 'निकम्मा 'फिल्म के जरिये पर्दे पर वापसी कर रही यही इस फिल्म में उसके साथ  अभिमन्यु दासानी और शर्ले सेतिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 


रोमांटिक  एक्शन कॉमेडी आधारित यह फिल्म 2020 में रिलीज होगी हालाँकि अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट  सामने  नहीं आयी है


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/34EkKU7

Comments