तापसी पन्नू को मिला भंसाली प्रोडक्शन्स की फिल्म में डबल रोल

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। तापसी पन्नू ने भंसाली प्रोडक्शन्स की फिल्म साइन की है। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में तापसी पन्नू डबल रोल निभाएंगी। फिल्म का नाम सिया जिया है।

जाहिर है जैसा कि नाम से लग रहा है सिया और जिया दो किरदार हो सकते हैं और ये दोनों किरदार तापसी पन्नू ही निभाएंगी। तापसी पन्नू के अपोजिट किसे साइन किया गया है अभी तक पता नहीं चल पाया है।

सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म भंसाली प्रोडक्शन्स की सबसे अलग फिल्म होगी। यानि हमेशा की तरह एक ग्रैंड केनवास की उम्मीद की जा रही है।

इसके अलावा तापसी पन्नू के हाथ एक और फिल्म लग गई है। तापसी को भूषण कुमार और आनंद एल रॉय की फिल्म में कास्ट कर लिया गया है। यह एक मिस्ट्री ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें विक्रांत मैसी उनके अपोजिट नजर आएंगे। वहीं फिल्म के निर्देशन की कमान ‘हंसी और फंसी’ के निर्देशक विनील मैथ्यू के हाथों में रहेगी।

जानकारी के अनुसार मेकर्स फिल्म में एक नई जोड़ी को आजमाना चाहते थे जिसके बाद उन्होंने इन दोनों कलाकारों का चयन किया। फिल्म की शूटिंग उत्तर भारत में होने की संभावना है हालांकि अभी तक किसी जगह का चुनाव नहीं किया गया है। फिल्म की कहानी उत्तर भारत की पृष्ठभूमि के इर्द-गिर्द घूमेगी इसलिए निर्माता फिल्म की कहानी को असल रखने के लिए वहीं शूटिंग करना चाहते हैं।

तापसी कुछ दिनों पूर्व फिल्म ‘सांड की आंख’ में अपने दमदार अभिनय से तारीफ बटोर चुकी हैं तो वहीं वह हाल में दार्जीलिंग से साउथ फिल्म की शूटिंग खत्म कर वापस लौटी हैं। अगले साल महिला दिवस के मौके पर वह अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आएंगी।

वहीं अगले महीने वह अनुराग कश्यप की हॉरर फिल्म की शूटिंग विदेश में शुरू करेंगी। इसके बाद वह रोनी स्क्रूवाला की फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग के लिए कच्छ रवाना होंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।



from Gossipganj.com https://ift.tt/2OwCj2V
via IFTTT

Comments