नए साल की तैयारी इस तरह से कर रहे है बॉलीवुड सेलेब्स ,यहां देखे कौन किसके साथ करने वाला है नया साल सेलिब्रेट

2019 के गमन के साथ 2020 का आगाज होने वाला है इसके  सारी  दुनिया के लोग बड़ी बेसब्री के साथ नए साल का इंतजार कर रहे है ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स कहाँ पीछे रहते। 

Image may contain: one or more people and outdoor

बॉलीवुड के सितारे वेकेशन के लिए सात समंदर पार गए हुए है आज हम आपको बताते है की कौन -कौन से सेलिब्रिटीज नए साल के आगमन के लिए कहाँ पर वेकेशन एन्जॉय कर रहे है। 

Image may contain: one or more people, people standing and outdoor

1 करीना कपूर और सेफ अली खान :करीना कपूर और सेफ अली खान पहले से ही वेकेशन पर निकले हुए है ये कपल पूरी फेमिली के साथ नया साल स्विटरजरलैंड में सेलिब्रेट कर रहा है। 

Image may contain: one or more people, ocean, sky, cloud, outdoor, water and nature

2 प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास :प्रियंका और निक जोन्स क्रिसमस से ही छुट्टियों पर निकले हुए है दोनों हाल ही में केलोफोर्निया में मस्ती करते नजर आये थे इस दौरान दोनों की तश्वीरे सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

Image may contain: snow, sky, mountain, cloud, outdoor and nature


3 विराट कोहली और अनुष्का शर्मा :विराट और अनुष्का इन दिनों स्विट्जरलैंड में है दोनों नए साल के मोके क्वालिटी टाइम साथ में बिताते नजर आ रहे है। 

Image may contain: one or more people, tree and outdoor

4 वरुण धवन और नताशा दलाल :वरुण धवन और नताशा दलाल की कई साड़ी तश्वीरे सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है ये कपल भी स्विटजैंड में छुट्टिया बिता रहे है। 

Image may contain: one or more people, beard and outdoor

5 अनीता हंसनंदनी और रोहित रेड्डी :अनीता और रोहित रेड्डी नए साल के मोके पर मोरिशिष में है वे एकता कपूर गेंग के साथ 2020 का गर्मजोशी के साथ स्वागत कर रहे है। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/2SH603U

Comments