अर्जन बाजवा को स्टेट ऑफ़ सेज 26/11 के लिए मिली सराहना

अर्जन बाजवा

अर्जन बाजवा ने 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर कबीर सिंह में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया था। शाहिद कपूर के भाई की भूमिका में और फिल्म में उनका समर्थन करते हुएए दर्शकों ने उनके अभिनय की सराहना की और उन्हें इसके लिए बहुत प्रशंसा मिली।

अब 2020 में भी लगभग तीन महीने बीत चुके है और अर्जन बाजवा ने पहले ही एक और नॉकआउट परफॉरमेंस दें दिया है। ज़ी 5 की मूलओरिजनल वेब सीरीज़ स्टेट ऑफ़ 26/11 के साथ अपना बड़ा डिजिटल डेब्यू करते हुएए अर्जन बाजवा ने फिर से साबित कर दिया है कि वह इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं।

एनएसजी ब्लैक कैट कमांडो नेता की भूमिका निभाते हुएए जिसे बुलेट कैचर के रूप में भी जाना जाता है अर्जन बाजवा दर्शकों के दिमाग में एक शक्तिशाली प्रभाव छोड़ना सुनिश्चित करते है। यह सीरीज़ए जो संदीप उन्नीथन की ब्लैक टॉरनेडोरू द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11 पर आधारित हैए जो आपको 2008 में हुए भयानक आतंकवादी हमलों के बारे में विस्तार से बताती है।

अपने काम और जुनून के साथए अर्जन ने हमेशा अपनी सीमाओं को विस्तार करने में विश्वास किया है जो उनके शानदार प्रदर्शन में सामने भी आता है। अभिनेता को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों द्वारा सराहना और सीरीज के प्रति अपने प्यार का इजहार करने के साथ काफी प्रशंसा बह मिल रही है।

वास्तव में यह सिर्फ प्रशंसकों तक ही सीमित नहीं हैए कई जाने.माने मीडिया पोर्टल और आलोचकों ने भी इस वेब सीरीज़ की तारीफें की है और इसे देखने के लिए टॉप सीरीज़ में लिस्टेड किया गया है। इस तरह की शानदार समीक्षाओं के साथए हम यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि आगामी वर्ष में अर्जन के पास और क्या है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।



from Gossipganj.com https://ift.tt/33WJ6sC
via IFTTT

Comments