इन खूबसूरत एक्ट्रेस के स्लिट गाउन लुक को अपनाकर आप भी बन सकती है हर पार्टी की जान

 बॉलीवुड एक्ट्रेस  लुक हर किसी को अपनी और आकर्षित करता है। 

BEST DRESSED & WORST DRESSED At The Zee Cine Awards 2020: Sara Ali ...

बॉलीवुड  एक्ट्रेस अपने हॉट लुक और फैशन स्टाइल से हमेशा इंटरनेट की सुर्खियों में रहती है अनन्या पांडे ,सारा अली खान यह एक्ट्रेस अपने लुक से हर किसी को हम प्रेस करने में माहिर है अनन्या तो अपने लुक्स पर एक्सपेरिमेंट   भी करती रहती है हाल ही में ज़ी सिने अवॉर्ड के दौरान अनन्या पांडे सारा अली खान और कई एक्ट्रेस बोल्ड लुक में नजर आई सभी  एक्ट्रेस ने  सेक्सी स्लीप गाउन पहना हुआ था। 

Pooja Hegde Sizzles at Zee Cine Awards Telugu 2020 | RitzyStar

आज हम आपको इनके लुक के बारे में बताते हैं इसका लुक सबसे अधिक परफेक्ट था। 

Photo by Sara Ali Khan on March 14, 2020. Image may contain: 1 person, standing

सारा अली खान :बॉलीवुड एक्ट्रेस अली खान अपनी शानदार लुक के लिए जानी जाती है सारा अली खान जी सिने अवार्ड में सेक्सी लुक से हर किसी का मन मोह लिया सारा अली खान रेड कारपेट पर कैंडी पिंक कलर   स्लिट गाउन में नजर आई थी न्यूड मेकअप और मेसी  पोनी  में सारा के लुक पर चार चांद लगा दिए। 

Photo by Ananya 💛💫 on March 13, 2020. Image may contain: 1 person, shoes and indoor

अनन्या पांडे :अनन्या  पांडे इस समय बॉलीवुड की हॉट दीवा   फैशन  क्वीन  के रूप में जानी जाती है अनन्य पांडे के लुक अक्सर  वायरल होते रहते हैं अनन्या पांडे ने हाल ही में ज़ी सिने अवार्ड में ब्लैक कलर सेक्सी  स्लिट  गाउन में सभी को हैरान कर दिया   वन शॉल्डर  स्लिट गाउन और न्यूड मेकअप में अनन्या पांडे का भी कमाल की लग रही थी आप अनन्या पांडे का ही लुक फॉलो कर सकते हैं। 

Photo by TARA💫 on March 14, 2020. Image may contain: 1 person, standing

  3 तारा सुतारिया :तारा सुतारिया भी बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस है इंटरनेट पर तारा का हॉट लुक अक्सर छाया रहता है तारा सुतारिया हाल ही में जी सिने अवार्ड नाइट में अपनी हॉट लुक से सभी   इम्प्रेस करती नजर आई तारा सुतारिया ने जी सिने अवार्ड नाइट में ब्लैक कलर कास्लिट   गाउन पहना हुआ था   तारा सुतरिया  ने ब्लैक ऑफ शोल्डर गाउन के साथ ब्लैक कलर की हाई हील भी पहनी हुई थी उन्होंने न्यूड मेकअप किया था काफी हॉट एंड सेक्सी लग रही थी। 

Photo by Ananya 💛💫 on March 13, 2020. Image may contain: 1 person, standing

इन तीनो एक्ट्रेस के काफी कॉन्पिटिशन देखने को मिला आप तीनों   फैशन  और न्यूड मेकअप को फॉलो कर सकती है। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/2xANYYz

Comments