जब मौत से लड़ रहे ऋषि कपूर अपने बेटे से पूछते थे केवल ये एक बात

अभिनेता इरफान खान की मौत के सदमे से लोग अभी तक उबर भी नहीं  पाए  थी कि एक और झटका मिल गया। 

Throwback Thursday: When Rishi Kapoor slapped Ranbir Kapoor ...

बॉलीवुड के दिग्गज नेता ऋषि कपूर का गुरुवार सुबह निधन हो गया 67 वर्षीय ऋषि कपूर काफी समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे और विदेश में ट्रीटमेंट करवा कर वापस लौटे थे वह लगभग ठीक ही थे लेकिन कल रात अचानक उनकी तबीयत खराब हुई जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया। 

Rishi Kapoor to Ranbir: I want to spend time with my grandchildren ...

वहीं गुरुवार यानी 30 अप्रैल को उनके निधन की खबर आई है ऋषि कपूर आज भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन कई दशकों तक फिल्मों में दिए गए अपने अमूल्य योगदान से वह हमेशा के लिए अमर हो गए हैं ऋषि कपूर को पिछले साल ही कैंसर का ट्रीटमेंट करवा कर  विदेश  से भारत लौटे थे वह ऐसे अभिनेता थे जो कैंसर के ट्रीटमेंट के दौरान भी अपने काम को लेकर  फिक्रमंद  थे। 

Rishi Kapoor wants Ranbir Kapoor to marry soon

 इस बात को खुद खुलासा खुद रणबीर कपूर ने किया था एक रिपोर्ट के मुताबिक   रणवीर ने अवार्ड इवेंट में बताया था कि न्यूयॉर्क में दौरान अक्सर पूछते थे कि वह ठीक हो कर घर जाएंगे तो उन्हें कोई काम देगा या वह काम कर सकेंगे। 

Rishi Kapoor: Rishi Kapoor reveals how son Ranbir took him to NY ...

फिल्म इंडस्ट्री के बारे में पूछते रहते थे अपनी लाइफ को बहुत मिस करते थे इस बारे में बात करते  हुए रणबीर  काफी इमोशनल हो गए थे। 

When Angry Ranbir Kapoor was strongly slapped by Papa Rishi Kapoor ...

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/3f3Y990

Comments