सब टीवी की ये छोटी -छोटी एक्ट्रेस बड़ी होकर हो गयी है इतनी खूबसूरत की पहचानना हो जायेगा मुश्किल

 टीवी इंडस्ट्री पर एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस हैं जिनका जिनके लाखों लोग दीवाने हैं। 

Photo by Anushka Sen on May 05, 2020. Image may contain: 1 person

लेकिन इन सितारों में कई बाल कलाकार भी है जो लोगों के बीच काफी फेमस हुई है लेकिन समय के साथ ही बाल कलाकार बड़े हो गए हैं और काफी बदल गए हैं आज हम आपको टीवी  के उन बाल कलाकारों  बारे में बताते हैं जब काफी बदल चुके हैं। 

shrutibhist Instagram posts (photos and videos) - Picuki.com

1 श्रुति बिष्ट :साल 2011 के शो 'चिंटू चिंकी और एक बड़ी सी लव स्टोरी' में श्रुति बिष्ट ने पिंकी की भूमिका निभाई थी इस शो के अलावा शो सब टीवी के शो बालवीर में भी काम कर चुकी है 17 वर्षीय श्रुति बिष्ट अब काफी बदल चुकी है। 

Photo by Hiba Nawab on April 19, 2020. Image may contain: 1 person, standing

2 हिबा नवाब :  हिबा ने बाल कलाकार के तौर पर अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी 2009 में सब टीवी के शो' लो  हो गई पूजा इस  घर की ' में काम किया आज 23 वर्षीय हिबा  'जीजा जी घर पर है 'के मुख्य भूमिका में नजर आ रही है। 

Photo by Anushka Sen on May 01, 2020. Image may contain: 1 person, standing

3 अनुष्का सेन: अनुष्का 2012 में बालवीर मेहर का किरदार निभाती थी शो में उनके रोल को काफी पसंद किया गया था 17  वर्षीय अनुष्का  अब काफी खूबसूरत हो गयी है और कई  सीरियल्स नजर आ चुकी है। 

Nupur Bhatt (@BhattNupur) | Twitter

4 नूपुर भट्ट :सब टीवी के 2011 के कॉमेडी शो 'आर के लक्ष्मण' में लता वसावड़ा  की भूमिका में सुर्खियां बटोरने वाली नूपुर  भट्ट  24 साल की हो चुकी है और इतनी ज्यादा बदल गई है कि इन्हें देखकर पहचानना मुश्किल है। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/2L4jstx

Comments