O.M.G.प्रेमी से शादी करने के लिए अपने माँ-बाप के घर छोड़ आयी ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां,नंबर 3 और 4 तो कह गयी दुनिया को अलविदा !!

प्यार और जंग में सब जायज़ होता है ये बात हम सब हमेशा सुनते आये है। 


आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो अपने प्रेमी के लिए अपने माँ-बाप को भी छोड़ चुकी है। 


अमृता सिंह ने खुद से 12 साल छोटे सैफ से शादी की इच्छा जताई तो घरवालों ने मंजूरी नहीं दी और अमृता ने सैफ अली के साथ भागकर शादी कर ली। 


पद्मिनी कोहलपुरी की मुलाकात  प्रोड्यूसर प्रदीप से एक फिल्म के दौरान हुई पद्मिनी उनसे प्यार कर बैठी लेकिन इनके माता-पिता राजी नहीं हुए क्यूंकि प्रदीप दूसरी जाती के थे तो पद्मिनी ने भागकर 14 अगस्त 1986 में अपने दोस्त के घर पर शादी कर ली। 


ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र से शादी अपने घरवालों के खिलाफ जाकर की थी क्यूंकि धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा थे और 4 बच्चो के पिता भी फिर दोनों ने चुपके से शादी कर ली। 


अब इस दुनिया में नहीं रही श्री देवी की माँ भी उनकी शादी से नाखुश थी वो बोंय से श्रीदेवी की शादी नहीं करवाना चाहती थी क्यूंकि बोनी भी पहले से ही शादीशुदा थे लेकिन श्रीदेवी ने अपनी माँ के खिलाफ जाकर बोनी कपूर से शादी कर ली। 


अपने ज़माने की मशहूर अभिनेत्री रही दिव्या भारती भी अपनी माँ के खिलाफ जाकर शादी कर चुकी थी वैसे दिव्या अब इस दुनिया में नहीं है बॉलीवुड के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नडियादवाला के साथ इन्होने शादी की थी। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


Comments