बॉलीवुड में फ्लॉप लेकिन रियल लाइफ में बहुत पैसेवाली है ये अभिनेत्रियां,नंबर 1 तो है भारत के सबसे अमीर खानदान की बहु !!

बॉलीवुड में इंडस्ट्री में फेम के साथ पैसा भी बहुत है यहाँ काम करने स्टार्स के पास बहुत पैसा है और यही वजह है की वो काफी अमीर होते है। 


बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस है जो फिल्मो में ज्यादा नहीं चल सकी लेकिन फिर भी इनके आपस करोड़ो की सम्पति है आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में बताते है जो फ्लॉप होने के बावजूद ऐश की जिंदगी जी रही है। 


1 टीना मुनीम :टीना मुनीम एक समय में संजय दत्त की गर्लफ्रेंड के रूप में जानी जाती थी लेकिन आज इनकी पहचान टीना अम्बानी के तौर पर होती है टीना बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है लेकिन अनिल अम्बानी से शादी करने के बाद उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया और  अब रिलायंस ग्रुप की सोशल एक्टिविटी को आगे बढ़ाने का काम करती हैं टीना अपने नेतृत्व में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल और सिल्वर फाउंडेशन चलाती हैं। 


2 गायत्री जोशी :गायत्री जोशी ने केवल एक बॉलीवुड में फिल्म की है इसके बाद गायत्री ने 2005 में रियाल स्टेट  टायकून विकास ओबेरॉय से शादी की थी विका फ़ोर्ब्स की टॉप 100 की लिस्ट में 81 वे नम्बर पर है उनकी नेटवर्थ 1.87 बिलियन डॉलर है उनकी दो बेतिया है। 


3 सेलिना जेटली :सेलिना जेटली ने बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम किया लेकिन वो फिल्मो में ज्यादा सफल नहीं हो सकी इसके उन्होंने एक्टिंग छोड़ एक बड़े बिजनेसमैन से शादी कर ली उन्होंने ऑस्ट्रिया के एक बहुत ही बड़े बिजनेसमैन पितृ भाग से शादी कर ली पीटर कई होटल्स के मालिक है। 


4 असिन :असिन ने साऊथ और बॉलीवुड फिल्मो में काम किया था इसके बाद एक्टिंग छोड़ 2016 में माइक्रोमैक्स के को फाउंडर राहुल शर्मा से शादी कर ली और फिल्मी दुनिया को छोड़ दिया आज उनके पास तकरीबन 2000 करोड़ रुपए की संपत्ति है। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



Comments