पुलिस को मिली सुशांत सिंह राजपूत की विसरा रिपोर्ट ,रिपोर्ट में आयी ये बात सामने

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही पुलिस लगातार इस मामले में जांच कर रही है। 

Photo by Sushant Singh Rajput FC on June 30, 2020. Image may contain: 1 person

हाल ही में सामने आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस को पता चला था कि फांसी लगाने की वजह से इंसान की मौत हुई थी 5 डॉक्टरों की टीम ने इस पोस्टमार्टम रिपोर्ट को एनालिसिस किया था इसके बाद पुलिस को  विसरा रिपोर्ट का इंतजार था अब वह भी सामने आ चुकी है। 

Photo by Sahin Yasmin on June 30, 2020. Image may contain: 2 people, people sitting

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि शांति के शरीर में किसी भी तरह के संदिग्ध  जहर  नहीं पाया गया है बता दें कि पोस्टमार्टम के बाद  को विसरा जेजे अस्पताल में विश्लेषण के लिए भेजा गया था और मंगलवार को यह रिपोर्ट सामने आई। 

Photo shared by Sushant Singh_rajput_fans_(1k) on June 30, 2020 tagging @sushantsinghrajput, @sushantsinghrajput_fan_forever, @__sushantsingh.fans, @fanofsushant, @sushant__rajput_fanpage, @kill_the_attitude, @zanzanit_tadka, and @sushantsingh_rajput_fans_. Image may contain: 1 person, closeup

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में पुलिस लगातार उनके दोस्त और उनकी पहचान वालों से पूछताछ कर रही है पुलिस जांच कर रही है कि एक्टर की किसी के साथ दुश्मनी तो नहीं थी जिसकी वजह से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में आए आपको बता देंगे सुशांत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर अपनी जान दी थी। 

Photo by doggy on June 30, 2020. Image may contain: 4 people, people standing and outdoor

 इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



Comments