रिया के खिलाफ पुलिस को अहम् सबूत मिलने के बाद गिरफ्तार करने के लिए खोज रही है पटना पुलिस

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में पटना में एफ आई आर दर्ज के आधार पर जांच के लिए बिहार पुलिस की टीम कई दिनों से मुंबई में है।

 Sushant Singh Death Case update clothes of Sushant and some ...

सूत्र बताते हैं कि बिहार पुलिस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर दबिश बढ़ा दी है इसी बीच रिया भी पूछताछ में गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपना ठिकाना बदल रही है बिहार पुलिस रिया के खिलाफ ठोस सबूत इकट्ठा कर कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट लेने के मूड में है। 

सुशांत सुसाइड केस: FIR के बाद घर से ...

आपको बता दे की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर मृत पाए गए थे इस मामले में  उसकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धन उगाही ,ब्लैकमेल,प्रताड़ना व सुसाइड के लिए उकसाने सहित कई आरोप में  पटना के राजीव नगर थाने में एफ आई आर दर्ज करवाई हैपटना पुलिस इस मामले में मुंबई  गई है सुशांत के मामले में जांच कर रही पुलिस की टीम को कई अहम जानकारियां मिली है। 

Dakhal Page-3 News

पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस रिया तक पहुंचने के लिए सभी सभी आरोपके ठोस सबूत जुटा रही है पुलिस अपनी जांच में बैंक से जुड़े दस्तावेज को अहम मान रही है सबूत जुटाने के बाद ही  पुलिस रिया को गिरफ्तारी वारंट के लिए कोर्ट में अर्जी देगी इसके बाद पटना पुलिस यहां से महिला इंस्पेक्टर और महिला पुलिस कर्मियों की टीम को मुंबई रवाना करेगी। 

सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया ...

फिलहाल पुलिस रिया को पूछताछ के लिए खोज रही है लेकिन उसने परिवार के साथ अपना ठिकाना बदल लिया है वे लोग गिरफ्तारी के डर से भूमिगत हो गए बताया  जा रहा हैं पुलिस सूत्र बताते हैं कि इस मामले में एक और टीम पटना की सीनियर के नेतृत्व में भेजने की तैयारी चल रही है इस टीम में एक आईपीएस अफसर को भी भेजा जाना जा सकता है आला अधिकारी अभी इस बारे में कुछ भी बोलने से बच रही हैं। 


. इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


Comments