जल्दी ही हो रही है बड़े पर्दे पर नागिन की वापसी ,ये एक्ट्रेस निभाएगे नागिन का किरदार

बॉलीवुड में इच्छाधारी नागिन का कांसेप्ट काफी पुराना है इस समय टीवी पर जो नागिन सीरियल धूम मचा रहे हैं। 


लेकिन 80 के दशक में जो श्रीदेवी ने नागिन बनकर सब का खौफजदा  कर दिया था  आज तक किसी ने नहीं किया है अब कई सालों बाद फिर वो ट्रेंड लोटता दिख रहा है बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बड़े पर्दे पर पहली बार नागिन का रोल प्ले करने वाली है उन्होंने एक नया प्रोजेक्ट शाइन भी कर लिया है श्रद्धा  कपूर की नई फिल्म का नाम नागिन रखा गया है और फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया ने किया है इस बारे में क्रिटिक तरण आदर्श ने विस्तार से बताया है उन्होंने सोशल मिडिया पर लिखा अब ये पक्का हो चुका है कि श्रद्धा कपूर नागिन इच्छाधारी नागिन बनने वाली है फिल्म का नाम नागिन रखा गया है और इसे तीन पार्ट  की सीरीज के तौर पर रिलीज किया जाएगा। 


फिल्म का निर्देशक विशाल फुरिया  कर रहे हैं और निर्माता निखिल द्विवेदी है इससे पहले रीना रॉय और श्रीदेवी   इच्छाधारी नागिन बन चुकी है एक्ट्रेस का यह नया प्रोजेक्ट सभी को उत्साहित उत्साहित कर गया है इससे पहले श्रद्धा ने स्त्री में भूत का किरदार निभाया है लेकिन अभी उन्हें नागिन बन कर देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। 


फिल्म में उनके रोल को लेकर काफी बज क्रिएट हो गया है खुद श्रद्धा भी अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड है एक न्यूज़ पोर्टल को दिए इंटरव्यू में श्रद्धा ने बताया कि वह हमेशा से ही श्रीदेवी की बड़ी फैन रही है और वह कहती है कि मुझे खुशी है कि किरदार निभाने ऐसा किरदार निभाने जा रही हूं मैं ऐसी फिल्म देख कर बड़ी हुई हूं मुझे श्रीदेवी की नगीना काफी पसंद है मैं हमेशा से ऐसा किरदार निभाना चाहती थी और मुझे खुशी है कि अब यह किरदार मुझे मिला। 


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


Comments