प्रियंका चोपड़ा की बहन का खुलासा ,प्रियंका की वजह से हो गया मेरा कॅरियर बर्बाद

प्रियंका चोपड़ा इस समय बॉलीवुड और हॉलीवुड की सुपरस्टार है वह इस समय हॉलीवुड में भी अपना नाम कमा रही है। 



प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा ने भी 'गैंग्स ऑफ घोस्ट 'से बॉलीवुड में एंट्री की थी मीरा की यह फिल्म साल 2014 में आई थी लेकिन उनका हिंदी फिल्मों में कोई खास सफर नहीं रहा मीरा आए दिन किसी न किसी चर्चा में बनी ही रहती है। 



फिलहाल मीरा चोपड़ा कुछ अलग ही वजह से चर्चा में है दरअसल मीरा चोपड़ा ने कहा है कि उन्हें आज तक जो भी काम मिला है वह प्रियंका चोपड़ा की वजह से नहीं मिला है जो भी काम उन्होंने पाया है वह अपनी मेहनत से पाया है उन्होंने यह बातें एक इंटरव्यू के दौरान कही उन्होंने अपने स्ट्रगल  की कहानी बताते हुए कहा कि, लोग यही कहते हैं कि लो प्रियंका चोपड़ा की बहन आ गई लेकिन आज तक उन्होंने मुझे कोई रोल नहीं दिलवाया है। 



मैं ईमानदारी से कहती हूं कि प्रियंका ने मुझे कोई काम नहीं दिलवाया है मीरा ने कहा कि मुझे कभी भी किसी  डायरेक्टर  की जरूरत होती थी तो मुझे वह कास्ट नहीं करते थे कि कि मैं प्रियंका की बहन हूं प्रियंका के साथ मेरा रिश्ता होना मेरे कैरियर के लिए अच्छा नहीं रहा लेकिन अब  लोगों ने मुझे गंभीरता से लेना शुरू कर दिया था। 



    इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


Comments