गीता कपूर ने मांग में सिंदूर भरकर की सोशल मिडिया पर तश्वीर शेयर ,लोग देने लगे बधाइयां ,यहां जाने क्या उन्होंने शादी कर ली

सोशल मीडिया पर उस वक्त सनसनी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी कोरियोग्राफर गीता कपूर  ने अपनी सिंदूर वाली तस्वीरशेयर की। 




 कुछ ही मिनटों में तस्वीर वायरल हो गयी और अफवाहों का बाजार गर्म हो गया फैन्स उनकी  शादी की चर्चा करने लगे  और  बधाइयों का दौर शुरू हो गया गीता  इन दिनों रियलिटी शो में बतौर जज है गीता  से संपर्क किया तो उन्होंने अफवाह  को खारिज करते हुए कहा कि उन्होंने शादी नहीं किया अगर  शादी करती तो किसी से छुपाएगी नहीं     उनकी मां को गुजरे हुए भी कुछ ही महीने हुए और वह शादी का तो बिल्कुल भी नहीं सोच रही हैं। 



हालांकि उन्होंने पर लुक पर बात करते हुए कहा कि यह लुक  उनकी फेवरेट दीवा रेखा जी को डेडिकेट किया गया है उन्होंने कहा कि अगर आप मुझे जानते हैं तो शादी का इतना बड़ा फैसला मैं चुपचाप नहीं कर सकती मेरी मां को गुजरे सिर्फ 4 महीने हुई है इसलिए सबको बता दूं कि मेरी शादी नहीं हुई है। 



दरअसल सुपर डांसर चैप्टर के अगले एपिसोड बॉलीवुड स्पेशल सूट कर रहे थे तो मेरीआईडियल और फेवरेट रेखा जी को मेरी तरफ से अगर मेरी शादी होगी तो मैं बिल्कुल भी नहीं छुपाउंगी इतनी खुशी की बात जरूर शेयर करती। 



 आपका बता दे की  गीता कपूर ने हाल ही में मांग में सिंदूर लगाए और हैवी ज्वेलरी पहनने फोटो शेयर की थी इन तस्वीरों के आते ही तेजी से वायरल होने लगी और अनुमान लगाया जा रहा था कि  कोरियोग्राफर गीता चुपचाप शादी कर ली है हालांकि अब गीता ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है  



इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


Comments