इस हसीना ने बोल्ड तस्वीरें से मचाई सोशल मीडिया पर सनसनी,इतनी हॉट तस्वीरें देख उड़ जायेंगे होश...

रियलिटी शो से रातों रात स्टार बनने की फेहरिस्त में वैसे कई नाम शामिल हैं आज कल कई ऐसी स्टार हैं जो सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। 


ऐसा मालूम होता है कि इन दिनों जैसे बिकिनी तस्वीरों का ऐसा माहौल बनना शुरू हो गया है कि इसमें कोई भी स्टार खुद को पीछे नहीं रखना चाहता है।


लेकिन इस साल की अगर नंबर 1 बिकिनी तस्वीरों की बात की जाए तो एमटीवी स्पिल्ट्सविला और बिग बॅास फेम शर्लिन चोपड़ा का नाम सबसे पहले आता है। 


शर्लिन हमेशा से ही अपनी बोल्ड फिल्म और तस्वीरों को लेकर चर्चा में रही हैं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया था,जिसे सब देखकर सभी चौंक गए। 


इस वीडियो को 582,647 व्यूज मिल चुके हैं अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जो कि इस महीने के सबसे अधिक वायरल तस्वीरों में शामिल है लेकिन इस बार शर्लिन ने भी अपनी बिकिनी में तस्वीरें पोस्ट की हैं।


 शर्लिन की तुलना पोर्न स्टार से तक की जा चुकी हैं वैसे शर्लिन लंबे समय से केवल अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर ही चर्चा में रही हैं।


गौरतलब है कि इंस्टा पर उनके 525,000 फॉलोअर्स हैं 34 साल की ये अदाकारा 5.5 फीट की है। 


बिग बॉस वे फेमस शो 'बिग बॉस' के तीसरे सीज़न का भी हिस्सा रह चुकी हैं शर्लिन केवल अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं।



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/2Kw89eU

Comments