'वीरे दी वेडिंग' की इस टॉप एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा कहा "मैं भी हुई हूँ कास्टिंग काउच की शिकार...

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है उन्होंने बताया कि वो भी एक बार कास्टिंग काउच की शिकार हुई थीं। 


स्वरा ने बताया कि वो एक मीटिंग के दौरान एक शख्स उनके पास आया, वो खुद को बड़े प्रोड्यूसर का मैनेजर बता रहा था उसने मुझसे मेरे घर का पता पूछा। 


इसी दौरान उस शख्स ने कुछ ऐसा किया जो बेहद चौंकाने वाला था स्वरा ने इस कार्यक्रम के दौरान कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। 


इसी दौरान उन्होंने कास्टिंग काउच पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया स्वरा भास्कर ने बताया कि बड़े प्रोड्यूसर का मैनेजर बता रहे उस शख्स ने एक मीटिंग के दौरान ही अचानक मुझसे मेरे घर का पता पूछना शुरू कर दिया।

 

उसके साथ मेरी ये मुलाकात बिना कोई जान-पहचान वाली थी ऐसे में मैं उस मीटिंग से उठकर जाना चाहती थी इसी दौरान उस शख्स की हरकत और बढ़ गई उसने मेरे कान पर किस करने की कोशिश की। 'खुद को बड़े प्रोड्यूसर का मैनेजर बता रहा था वो शख्स' स्वरा भास्कर ने बताया कि इसके बाद भी वो शख्स बाज नहीं आया, उसने इस दौरान, 'आई लव यू बेबी' भी कहा।


जब मैंने उस शख्स को दूर हटाने की कोशिश की तो उसने मेरे बालों को अपने मुंह में भर लिया अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए स्वरा ने पूछा कि इस तरह की चीजें कास्टिंग काउच का हिस्सा ही है, है ना?" 



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/2Naxw4g

Comments