कपिल ने खोला अपना गरीबी के दिनों का ये राज ,बोले बहन की शादी में पैसे न होने के कारण किया ये काम

कपिल शर्मा कॉमेडी के बादशाह है कॉमेडी में उनका कोई सानी नहीं है कपिल शर्मा जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने वाले है।


हाल ही में कपिल शर्मा वीकेंड एपिसोड के लिए इंडियन आइडल सीजन 10 के सेट पर पहुंचे इसी बीच कपिल शर्मा वह पर एक कंटेस्टेंट का गैन सुनकर काफी इमोशनल हो गए। 


उन्होंने अपनी बहन की याद में चिड़िया दा चंबा गाना गाया कपिल  वहाँ पर अपने स्टर्लिंग के दिनों को याद करते हुए काफी इमोशनल हो गए। 


 उन्होंने बताया की जब मेरी बहन की शादी होने वाली थी तब मेरी जेब में एक पैसा नहीं था और में पेसो का जुगाड़ करने के लिए इधर उधर भटक रहा था इसी बीच नवम्बर में मुझे कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज से 10 लाख रुपए का चेक मिला जिसकी मैंने उम्मीद नहीं की थी। 


 इसके बाद जब मैंने पूजा को ये बात बताई तो उसे भरोसा नहीं हुआ और हम दोनों भाई बहन गले लगकर खूब रोये उसके बाद मेने कुछ शोज किये और पैसा कमाया। 


इसके बाद मेने अपनी बहन की शादी काफी धूमधाम से की कपिल ने शो में ये भी कहा कि चिड़िया दा चंबा गाना मेरे लिए बहुत खास है और नेहा कक्कड़ मेरी छोटी बहन की तरह है और मैं उसकी शादी में यह गाना जरूर गाऊंगा। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/2zskb2f

Comments