ये बॉलीवुड स्टार्स हो चुके है गंभीर और जानलेवा बीमारियों के शिकार नंबर 3 को तो हुआ था एड्स

बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स गंभीर रोगो से ग्रस्त है लेकिन अपने फेन्स के सामने हँसते मुस्कराते नजर आते है। 


आज हम आपको उन सुपर स्टार्स के बारे में बताते है जो गंभीर बीमारियों से ग्रस्त है। 


सलमान खान :सलमान खान बॉलीवुड के सुपर स्टार है खबरों की माने तो सलमान खान एक गंभीर बीमारी से ग्रस्त है दरअसल सलमान खान  ट्राइजेमिनल न्यूरेल्जिया नाम की बीमारी से ग्रस्त है इस बीमरी में इंसान को सोते वक्त काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है इस बीमारी दर्द काफी तेज होता है। 


अमिताभ बच्चन :अमिताभ बच्चन को फिल्म इंडस्ट्री का महानायक कहा जाता है अमिताभ को शूटिंग के दौरान चोट लग गयी इसलिए उन्हें खून चढ़ाया गया था और इसी खून की वजह से अमिताभ बच्चन  हेपेटाइटिस बी के वाइरस के सम्पर्क में आ गए और वो भी इस बीमारी से ग्रस्त हो गए इस समय अमिताभ का 75 परसेंट लिवर खराब है। 


निशा नूर :साऊथ के सुपर स्टार्स के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस को एड्स जैसी बीमारी ने घेर लिया था इस अभिनेत्री का नाम निशा नूर इस बीमारी की वजह से 2007 में निशा की मौत हो गयी थी। 


सोनम कपूर :अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक है सोनम कपूर डाइबिटीज की बीमारी से ग्रस्त है इस बीमारी की वजह से उन्हें अपना खास ध्यान रखना पड़ता है। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood http://bit.ly/2SfB9vq

Comments