पति अरबपति तो पत्नी भी है करोड़पति,ये है इंडिया की सबसे पैसेवाली वाली जोड़ियां !!

आज हम आपको भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले पति-पत्नी के बारे में बताने जा रहे है।

  

ये जोड़ियां खुद में ही एक मिशाल है अगर पति शेर है तो पत्नी सवा शेर है पत्नी किसी भी मामले में पति से कम नहीं है। 


सबसे पहले बात करते है खिलाडी कुमार अक्षय कुमार की जो बॉलीवुड के सबसे नामी अभिनेता है इनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रह चुकी है इसके अलावा ट्विंकल होम इंटरियर है इन दोनों की सालाना कमाई 150 मिलियन से भी ज्यादा है। 


शाहरुख़ खान और गोरी खान की जोड़ी को किसी की पहचान की जरुरत नहीं है शाहरुख़ खान को बॉलीवुड का बादशाह माना जाता है इसके अलावा उनकी पत्नी गोरी भी एक फेमस डिज़ाइनर है और इसके अलावा 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' की ओनर  भी है। 


बिग बी के नाम से फेमस अमिताभ बच्चन अपनी पति जया बच्चन की बेहद इज़्ज़त करते है जया बच्चन समाजवादी पार्टी की सांसद भी है इन दोनों की नेटवर्थ 2800 करोड़ रुपये है।


शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ब्रिटिश बिज़नेस मेन है और शिल्पा शीतय भी कई शोज में जज की भूमिका निभा चुकी है इन दोनों की कमाई 2800 करोड़ रुपये है।


और सबसे लास्ट में बात करते है मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की दोनों भारत के सबसे आमिर जोड़ी है नीता अंबानी आईपीएल की टीम की मालकिन भी है दोनों की कमाई करीब 15 हजार करोड़ रुपये है।

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood http://bit.ly/2HIHHi2

Comments