बिगबॉस 13 :रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड पर उनकी एक्स ने लगाए लाखो रूपये ठगने का आरोप ,बोली बाहर निकलते ही भेज दूंगी जेल

बिगबॉस 13 में रोज कोई न कोई ड्रामा देखने को मिल रहा है थोड़े दिन पहले अरहान और रश्मि के रिश्ते को लेकर काफी हंगामा हुआ था। 

Image result for arhaan khan bigg boss house

अरहान खान के शादीशुदा होने एक बच्चे की पिता होने की पोल खुद सलमान खान ने खोल दी जिसको सुनकर रश्मि देसाई हक्की -बक्की रह गयी लेकिन इसके बाद दोनों अभी तक अपने प्यार को भाते नजर आ रहे है अरहान इस बार घर के बाहर होने के लिए नॉमिनेटेड है हालाँकि वो इस बात को कह चुके है वो अभी घर से बाहर नहीं होना चाहते लेकिन घर के बाहर उनका एक शख्स काफी बेसब्री के साथ इंतजार कर रहा है जो अरहान खान की मुश्किलें बढ़ाने वाला है। 

Image result for amrita dhanoa
अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ  है जो अरहना का बेसब्री से इंतजार कर रही  है अमृता पहले भी कह चुकी है अरहान खान के खिलाफ उनके पास कई सबूत है अब वो अरहान को जेल की हवा खिलने के लिए तैयार बैठी है एक ताजा रिपोर्ट की माने तो इस हफ्ते अरहान खान बिगबॉस के घर से बाहर होनेवाले है। 

Image result for amrita dhanoa

अमृता दोहना ने कहा कि मैं अरहान खान को नहीं छोडूंगी वो मेरे को जानता नहीं  होगा लेकिन मेरे पास उसके खिलाफ कई सबूत है मेरे पास कई सवाल है जिनका जवाब उन्हें देना पड़ेगा उन्होंने कहा की मेने उसे लाखो रूपये दिए है जो उसे वापस करने होंगे बिग बॉस के घर से बाहर आते ही उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू हो जाएगी। 

Image result for amrita dhanoa

आपको बता दें कि अमृता धनोआ ने अरहान खान पर उन्हें धोखा देने और ठगने के आरोप लगाए थे उन्होंने अरहान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। 

Image result for amrita dhanoa

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/39rOkPy

Comments