O.M.G.बॉलीवुड के ये बड़े अभिनेता जिन्होंने अचानक ही दे दिया अपनी खूबसूरत पत्नियों को तलाक,नंबर 2 की पत्नी है बहुत हॉट !!

बॉलीवुड की है तीन दिग्गज अभीनेता अपनी हॉट पत्नियों को दे चुके हैं तलाक

Image result for farahn wife pic"

आज हम आपको बॉलीवुड के तीन ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरत और हॉट पत्नी को तलाक दिया है।

Image result for ritik sujen pic"

1 ऋतिक रोशन :- इसमें सबसे पहला नंबर आता है रितिक रोशन का रोशन ने अपनी पत्नी सुजैन खान को तलाक दिया है उन्होंने साल 2000 में सुजैन खान से शादी की थी उनके 2 बच्चे भी है लेकिन किसी वजह के चलते उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया ऋतिक रोशन पर कंगना रानौत ने भी काफी गंभीर आरोप लगाये थे इनके बीच काफी विवाद हुआ था और पुलिस में भी केस दर्ज हुआ था।

Image result for arbaaz malika pic"

2 अरबाज खान :- बॉलीवुड के एक्टर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान ने अपनी खूबसूरत बीवी मलाइका अरोड़ा को तलाक दिया साल 1998 में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से शादी की थी लेकिन इतने सालों तक साथ रहने के बावजूद कुछ वजह के कारण उन्हें तलाक लेना पड़ा अरबाज खुद भी एक एक्टर है और उनकी पत्नी रह चुकी मलाईका अरोड़ा बहतरीन आइटम सोंग के लिए जानी जाती थी।

Image result for farahn wife pic"

3 फरहान अख्तर :- बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और गाय की सिस्टर को दीवाना बनाने वाले एक्टर फरहान अख्तर ने अपनी पत्नी से साल 2000 में शादी की थी लेकिन साल 2017 में उनके बीच में पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि उन्हें अचानक तलाक लेना पड़ा।

Image result for arbaaz malika pic"

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/37Kfujb

Comments