O.M.G.जब जंगली बिल्लियों की तरह लड़ पड़ी थी ये दो अभिनेत्रियां,आज तक दोबारा साथ नहीं आयी नज़र !!

आपको याद है फिल्म अजनबी जिसमे करीना और बिपासा दोनों साथ आयी थी लेकिन फिल्म से पहले इनमे कई बार लड़ाई हुई जिसे दोनों चर्चा में भी रही। 

Image result for karina bipasa pic"

बॉलीवुड में अक्सर फाइट देखी जाती है फाइट किसी के भी बीच नए नए विवादों को लेकर हो जाती है एक्टर्स की फाइट को आम बात है 

Image result for karina bipasa pic"

लेकिन चर्चा तो तब होती है जब फाइट खूबसूरत एक्ट्रेस में हो जिसे कैट फाइट बोला जाता है ये कई एक्ट्रेस में हो जाती है लेकिन आज हम बात कर रहे है करीना कपूर खान और बिपाशा बासु के लड़ाई की जो की काफी ज्यादा बढ़ गयी थी। 


आपको बता दे की करीना कपूर और बिपाशा बासु दोनों एक साथ फिल्म में काम कर चुकी हैं ये फिल्म थी 'अजनबी' जो 2001 में आयी थी उसी फिल्म में दोनों की जबरदस्त फाइट हो गयी ये ये फाइट कॉस्टयूम को लेकर हुई क्योकि करीना के पर्सनल डिजाइनर ने विपाशा की कोई मदद कर दी थी। 

Image

तो बात वही से बिगड़ गयी और दोनों में तू तू मेँ मेँ हो गयी पर करीना ने गुस्से मेँ बिपासा को काली बिल्ली बोल दिया और बात इतनी बढ़ गयी की करीना मेँ थप्पड़ मार दी। 


उसके बाद दोनों कभी साथ नहीं आयी और दोनों ने कई बार इंटरव्यू मेँ अभी अभी बात जाहिर की जिसमे विपाशा ने बताया की करीना ने उन्हें बहुत कुछ गलत बोला और मेरे को मारने की कोशिस की और फिर दोनों को साथ नहीं देखा गया ये तो जाहिर था की जब दो एक्ट्रेस एक साथ काम आकर रही है तो कैट फाइट तो होगी ही। 


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/2RHj6wP

Comments