O.M.G.टेलीविज़न के ये सितारे बिना शादी के रहते है पति-पत्नी की तरह,नंबर 3 तो अब हो गए है अलग !!

बॉलीवुड और टीवी पर एक्टर और एक्ट्रेस एक दूसरे के साथ काम करते करते एक दूसरे को दिल दे ही बैठते है इनमे कइयों का रिश्ता तो आगे बढ़ने से पहले ही टूट जाता है वही कई रिश्ते को आगे बढ़ाते है। 


 आज हम  टीवी के उन सितारों के बारे में बताते है जो बिना शादी के ही रिलेशनशिप में रह रहे है। 


1 मोहसिन खान और शिवांगी :आजकल इस जोड़ी ने टीवी इंडट्री में धमाल मचा रखा है ये दोनों स्टार प्लस के फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता 'है में एक साथ काम करते है दोनों को साथ साथ काम करते करते एक दूसरे से प्यार हो गया खबर है की दोनों एक साथ लीव इन रिलेशनशिप में रहते है लेकिन अभी तक दोनों ने इस बात को जगजाहिर नहीं किया है। 


2 हिना खान और रोकी जायसवाल :हिना खान इन दिनों अपनी फिल्म को लेके चर्चा में बनी हुयी है इन्होने टीवी सीरियल ' ये रिश्ता क्या कहलाता है'से टीवी इंडस्ट्री में एंट्री की थी इस सीरियल से इनको काफी फेम मिला हिना काफी लम्बे समय से अपने बॉयफ्रेंड रोकी जायसवाल के साथ रिलेशनशिप में रहती है। 


3 ऋत्विक धंजानी और आशा नेगी :ऋत्विक धंजानी और आशा नेगी ने एक साथ 'पवित्र रिश्ता 'में काम किया था दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत इसी सीरियल से हुयी थी दो अब साथ में लीव इन रिलेशन में रह चुके है अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है । 


4 पूजा गौर और राज अरोरा :पूजा और राज भी आजकल लीव इन में रह रहे है इन दोनों की मुलाकात एक टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान हुयी थी दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गयी और दोनों पिछले 4 सालो से लीव इन रिलेशन में रह रहे है। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



Comments