बॉलीवुड के इन सितारों के घर का महीने वाले दिन इतना आता है बिजली का बिल,कीमत सुनकर आपको भी लगेगा तगड़ा करंट !!

बॉलीवुड की दुनिया चमक दमक से भरी हुयी हसी फिल्मो के सुपर सितारे करोड़ो रुपयों में खेलते है इनकी लाइफ स्टाइल काफी लग्जरी है। 


 इनके कपड़ो से लेके खाने तक का खर्च  करोड़ो में होता है लेकिन क्या आपने कभी सोचा है की जिन आलीशान घरो में वो रहते है उनका बिल कितना होगा इस महंगाई के दौर आम लोगो की बात करे या फिर मिडिल क्लास की तो अगर किसी के घर का बिल 500 या 5000 तक आये तो वो भी काफी ज्यादा लगता हैं लेकिन क्या आपने कभी सोचा है की इन सुपर स्टार्स के घर का हर महीने कितने का बिल आया करता है आज हम आपको बताते है कुछ फ़िल्मी सितारों के घरो के बिजली बिल के बारे में बताते है। 


1 आमिर खान :बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मिस्त्री परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान बॉलीवुड के सुपर स्टार है आमिर खान बांद्रा में एक अपार्टमेंट में रहते है और वह महीने करीब 22 लाख तक का बिजली बिल भरवाते है। 


2 दीपिका पादुकोण :दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस है दीपिका के घर का हर महीने का बिल 13 लाख रूपये आता है। 


3 अमिताभ बच्चन :बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन बंगले में रहते है अमिताभ बच्चन के पुरे परिवार का बिल 22 लाख रूपये का आता है। 


4 सलमान खान : सलमान खान बॉलवुड में दबंग खान के नाम से जाने जाते है सलमान खान अपने पुरे परिवार के साथ गेलेक्सी अपार्टमेंट में रहते है इनके घर का बिल 23 लाख रूपये आता है। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



Comments