बिगबॉस 14 में आने से पहले ही ये कंटेस्टेंट नखरो की वजह से हो गयी बाहर

इन दिनों जहां एक तरफ मनोरंजन जगत महीनों से बंद काम पड़ा है इसी बीच साल के 2 सबसे बड़े रियलिटी शो केबीसी और बिग बॉस सौदा भी शुरू होने जा रहे हैं। 

Photo by Gia Manek on September 26, 2020. Image may contain: 1 person, standing.

यही कारण है कि इन शोज को लेकर आए दिन नई जानकारी सामने आ रही है बिगबॉस की बात करे तो अभी तक कंटेस्टेंट को लेकर कोई खुलासा  तो नहीं हुआ है लेकिन उनसे जुड़े तरह-तरह के कयास लगने शुरू हो गए हैं ऐसे ही बिग बॉस के आने वाले सीजन के लिए कंटेस्टेंट के तौर पर गोपी बहू यानी एक्ट्रेस जीया मानेक  नाम सामने आया था। 

Photo shared by Gia Manek on June 11, 2020 tagging @simrankochhar121, @archanakochharofficial, and @yusuf_cinematic. Image may contain: 1 person, standing.

लेकिन खबरें आ रही हैं यह शो शुरू होने से पहले ही जिया से बाहर हो गई है मीडिया रिपोर्ट में इसकी वजह का भी खुलासा किया गया है बताया जा रहा है कि मां जिया मानेक और मेकर्स के बीच बातचीत भी हो गई थी और जिया ने सारी तैयारियां भी कर ली थी लेकिन इसी वक्त पर जिया का बिग बॉस के घर में एंट्री लेना कैंसिल हो गया। 

Photo shared by Gia Manek on March 08, 2020 tagging @bbhupi25. Image may contain: 1 person, standing and shoes.

यह दावा एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में किया है इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है की रिपोर्ट की माने तो एन वक्त पर जियाजी कुछ डील मानने से बिग बॉस के मेकर्स ने इंकार कर दिया जिसके बाद उनका शो पर जाना कैंसिल हो गया है शो पर उन्हें निशांत मलकानी के साथ प्यार करने की प्लानिंग करी जा रही थी। 

Photo by Gia Manek on January 07, 2020. Image may contain: one or more people and people standing.

वहीं इसके बाद उन्हें रिप्लेस करके एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को लाया जा रहा है माना जा रहा है कि इन दोनों की केमिस्ट्री शो की टीआरपी दिलाएगी अब देखने वाली बात होगी कि रुबीना और अभिनव शो की टीआरपी दिला सकते हैं या नहीं लेकिन जिया के फैन्स इससे निराश है। 

Photo shared by Gia Manek on December 15, 2019 tagging @doreemumbai, and @the_jewel_gallery. Image may contain: one or more people.

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



Comments