बिग बॉस 14 में नजर आ सकता है टीवी का ये हॉट कपल

जैसे-जैसे बिग बॉस 14 का प्रीमियर नजदीक आ रहा है फैंस की उत्सुकता यह जानने के लिए बढ़ती जा रही है कि इसके बाद घर के अंदर कौन कौन से सेलिब्रिटी बतौर कंटेस्टेंट  नजर आएंगे। 

Exclusive - Bigg Boss 14 postponed for a month; the show to most likely to go on-air from October 4 - Times of India

कोरोना काल में  बिग बॉस में क्या क्या बदलाव होगा और क्या-क्या फिजिकल टास्क होंगे या  नहीं होंगे अभी तक बिग बॉस 14 के लिए जान कुमार सानू के अलावा जैस्मीन भसीन, पवित्रा पुनिया ,राहुल वैद्य, निशांत मलकानी और एजाज खान जैसे स्टार्स का नाम कंफर्म बताया जा रहा है। 

Nach Baliye 9: Rubina Dilaik and husband Abhinav Shukla come on-board - Times of India

इसी बीच खबर है कि 14 सीजन में एक सेलिब्रिटी कपल भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल होगा यह कपल  रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला 'छोटी बहू 'और शक्ति अस्तित्व के एहसास की जैसे शोज में काम कर चुकी है  रुबीना ने  2018 में एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी की थी वही अभिनव 'खतरा खतरा खतरा 'और 'सिलसिला बदलते रिश्तो का 'जैसे शोज 'का हिस्सा रह चुके हैं। 

Rubina Dilaik enjoys a day out with husband Abhinav Shukla and others - The Indian Wire

हालांकि अभी तक इसकी कोई पुष्टि अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और ना ही रुबीना और अभिनव ने इस बारे में कुछ कहा है वही 3 अक्टूबर से शुरू हो रहे बिग बॉस 14 में इस बार सभी कंटेंस्टेंट को स्पा , थिएटर, रेस्टोरेंट और मॉल जैसी लग्जरी के अलावा और कई सुविधाएं भी मिलेंगी 3 अक्टूबर को ग्रैंड प्रीमियर होस्ट सलमान खान सभी कंटेस्टेंट से मिलाएंगे। 

Nach Baliye 9: Rubina Dilaik And Hubby Abhinav Shukla Confirmed To Participate In Star Plus Reality

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


Comments