बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट हो गयी कोरोना पॉजिटिव ,गयी थी किसानो का समर्थन करने के लिए

केंद्र सरकार की ओर से जुड़े कृषि से जुड़े बिल के विरोध में हाल ही में देश भर में किसानों का प्रदर्शन किया।

Bigg Boss 13': Asim Riaz proposes to Himanshi Khurana

जिसमें पंजाबी मॉडल ,एक्ट्रेस और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना भी शामिल हुई थी लंबे समय से किसानों के समर्थन में पोस्ट कर रही हिमांशी जब उनके बीच प्रदर्शन करने पहुंची तो हर कोई उनका मुरीद हो गया। 

Himanshi Khurana - Fashion, Family, Childhood - Himanshi Khurana Biography

हिमांशी अब कोरोना संक्रमण का शिकार हो गई है हिमांशी ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया पोस्ट में उन्होंने लिखा कि 'मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं काफी सावधानी बरतने के बावजूद मेरा रिजल्ट कोरोना पॉजिटिव आया है आप सभी जानते हैं कि परसों में एक प्रोटेस्ट का हिस्सा थी और वहां को भीड़ थी इसलिए मैंने सोचा कि एक बार कोरोना की जांच करवा लूं। 

The speculation of the fans intensified after seeing the photo of Himanshi

बस मैं बताना चाहती  हूं कि रैली के वक्त जो भी में लोग मेरे संपर्क में आए वह प्लीज अपनी जांच करवा लें और रैली के दौरान जरूरी सावधानी रखें जो लोग ही प्रदर्शन कर रहे हैं उन से मेरी गुजारिश है कि यह ना भूले  वह भी महामारी के दौर से गुजर रहे हैं और एहतियात बरतने की जरूरत है। 

Himanshi Khurana sparks marriage rumours after posting picture with chooda and engagement ring - Times of India

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



Comments