कंगना की बहन फिर आयी रंग में और इन दो एक्ट्रेस को बता दिया बी ग्रेड एक्ट्रेस ,बोली हमारा ऑफिस टूट रहा था ये दोनों ...

एक्ट्रेस कंगना रानाउत को मुंबई हाईकोर्ट में बड़ी जीत तो मिल गई लेकिन जो जुबानी जंग शुरू हुई थी वह भी थमने का नाम नहीं ले रही है। 


कभी कंगना राणावत की तरफ से मुंह तोड़ जवाब दिए दिए जा रहे हैं तो कभी उनकी बहन रंगोली चंदेल मोर्चा संभाल लेती है अब एक बार एक बार फिर से रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर लंबी पोस्ट लिख बॉलीवुड की दो टॉप एक्ट्रेस को  निशाने पर लिया है दरअसल रंगोली चंदेल के मुताबिक जिस समय कंगना रनौत के मुंबई वाले ऑफिस में तोड़फोड़ की गई थी तब  तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने इस का मजाक बनाया था। 


 अब जब कंगना वह केस जीत चुकी है ऐसे में रंगोली  सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रही है उन्होंने एक बार फिर तापसी और स्वरा  को बी ग्रेड एक्ट्रेस बता दिया पोस्ट में रंगोली ने लिखा जब हमारा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा था ,हम टूटे हुए थे उस समय स्वरा  और तापसी जैसी  बी ग्रेड एक्ट्रेस कंगना के टूटते ऑफिस पर हंस रही थी। 


उन्होंने तो उस कार्रवाई को सही भी बता दिया था मैं तो इस बात के लिए उन्हें कोर्ट में भी घसीट सकती हूं लेकिन कंगना ने मुझे रोक लिया इनके जैसे लोगों के कंगना के बारे में जो भी बात करते हैं उन पर आप सभी कभी विश्वास ना करें।


 रंगोली चंदेल का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है आपको जानकर हैरानी होगी कि रंगोली से पहले खुद कंगना को एक बी ग्रेड एक्ट्रेस बताया था इतना था कि उस समय नेपोटिजं कामुद्दा उठाया था


 इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



Comments