प्रियंका चोपड़ा ने पति के साथ पहली डेट को लेकर किया बड़ा खुलासा ,बोली में निक को लेकर सीरियस नहीं थी क्योंकि में शादी और बच्चे....

प्रियंका  चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड की फेमस स्टार मानी जाती है। 



इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो प्रियंका चोपड़ा का है प्रियंका चोपड़ा का वीडियो ओपरा विनफ्रे का मशहूर टॉक शो 'सुपर सोल' का है जिसमें प्रियंकाअपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ जानकारियां शेयर करते हुए नजर आ रही है उन्होंने बताया कि जब निक ने उन्हें प्रपोज दिया तो मैं सीरियस नहीं थी क्योंकि हम दोनों के बीच उम्र में काफी फासला था मैं सिर्फ बुक कवर देखकर पूरी किताब को जज नहीं कर सकती। 



 मैं ईमानदारी से कहना चाहूंगी कि मैंने निक को गंभीरता से नहीं लिया ,निक मुझे मैसेज करते थे डेट के लिए ,मैं 35 साल की थी वह मैं शादी और बच्चे चाहती थी प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि निक से मिलने के बाद में पूरी तरह से बदल गई मैंने आज से पहले इतना आत्मविश्वासी  व्यक्ति ,इतना समझदार और मेरी उपलब्धि के ऊपर इतना खुश, मेरे सपनों को लेकर इतना उत्साहित लाइफ पार्टनर जो इतनी सच्ची साझेदारी निभाए ,नहीं देखा। 



प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि मैंने निक जोनस से शादी करने से पहले अपनी मम्मी से बात की मैंने अपने माता-पिता को देखा है कि कैसे हो एक दूसरे के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिताते थे साथ ही साझेदारी के साथ रहते थे ,वे साथ रहते थे, साथ काम करते थे ,साथ एक घर बनाया ,सामान साझेदारी में एक साथ जीवन का निर्माण किया प्रियंका और निक जोनस पहली बार 2017 में वैनिटी फेयर ऑस्कर पार्टी में मिले थे जहां उनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई थी।

   

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


Comments