अनन्या पांडे की बहन का खुलासा ,की जब वो रहने वाली थी अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशन में तो क्या उसके घर वालो का रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या  पांडे की बहन अलाना  पांडे एक बड़ी मॉडल भी है। 



हाल ही में अलाना पांडे का एक वीडियो यूट्यूब पर सामने आया है इसमें वह इस बात का खुलासा कर रही है कि वह लिव-इन में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती है जब उन्होंने यह बात उनके माता-पिता को बताई तो उनका  रिएक्शन कैसा था साथ ही अलाना  पांडे ने यह भी बताया कि उनकी मां डीएन पांडे और उनके बॉयफ्रेंड के बीच कैसी बॉन्डिंग है। 



अलाना  पांडे चंकी पांडे के भाई चिकी  पांडे की बेटी है अलाना की मानें तो उनका बॉयफ्रेंड  इवॉर (Ivor McCray V) को उनकी मां पांडे फैमिली में सबसे ज्याद ज्यादा पसंद है अलाना लॉस एंजिल्स में रहती है और पिछले साल ही वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने लगी है अलाना के पेरेंट्स को पता चला कि वह इवॉर   के  साथ लिव-इन में रहना चाहती है तो इस पर उनका क्या रिएक्शन आया इस  सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह खुश थी मुझे याद है मैंने अपनी मां से कहा था कि हम घर  खरीद रहे हैं और यह सुनकर वह काफी खुश थी। 



अलाना का मानना है कि  यह उनके लिए काफी बड़ा कदम थातुझे बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने के अलावा भी पहली बार खुद के लिए घर खरीद रही थी और उसका रेंट भरने वाली थी अलाना से जब सवाल किया गया कि बॉयफ्रेंड के साथ रहने के लिए क्या उन्हें अपने पेरेंट्स को मनाना पड़ा ,इस पर उन्होंने कहा कि मेरे माता-पिता काफी खुले विचारों के हैंइसलिए मुझे उन्हें मनाने की जरूरत नहीं पड़ी। 



बस मैंने एक दिन फोन लगाया और कहा कि है यह वह लड़का है जिससे मैं प्यार करती हूं और हम साथ रहने वाले हैं अलाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


Comments