आखिर अक्षय खन्ना से क्यों डरते थे करण जौहर, करण ने खुद किया खुलासा

करण जौहर बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता है. करण जौहर बॉलीवुड का बेहतरीन फिल्म प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन के मालिक भी हैं. करण जौहर कई बेहतरीन बेहतरीन फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं और अपने शो कॉफी विद करण के वजह से भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रहते हैं. आपको बता दें कि करण जौहर इस शो को काफी लंबे समय से चलाते आ रहे हैं और अब इस शो का नया सीजन 7 जुलाई से फिर से प्रसारित होने वाला है. ऐसे में इस शो के पुराने क्लिप्स इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं और पुराने क्लिप्स में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता करण जौहर के सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं.

जी हां इस क्लिप्स में सलमान खान, शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे बड़े बड़े सितारे करण जौहर के सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, इसके साथ साथ एक और क्लिप काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और यह क्लिप बॉलीवुड के दिग्गज एवं दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना का क्लिप है. दरअसल वायरल हो रहे हैं इस क्लिप में करण जौहर अक्षय खन्ना के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान करण जौहर अपने बचपन की बातों को याद करके बता रहे हैं कि बचपन में अक्षय खन्ना से वह बहुत ज्यादा डरते थे. आखिर अक्षय खन्ना करण जौहर के साथ ऐसा क्या करते थे जिसकी वजह से करण जौहर अक्षय खन्ना से डरते थे आगे आपको इस लेख के जरिए बताने वाले हैं.

यह भी पढ़े-बॉलीवुड के इन 4 जोड़ीयों को देखकर आपको भी यकीन हो जाएगा कि प्यार सचमुच में अंधा होता है, देखें लिस्ट

दरअसल करण जौहर के शो में एक बार बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता अक्षय खन्ना पहुंचे थे और इस दौरान करण जौहर ने अक्षय खन्ना से तमाम तरह के सवाल पूछे थे और इस दौरान उन्होंने अक्षय को लेकर कई तरह के सवाल किए थे. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करण जौहर अक्षय खन्ना से कहते हैं कि अक्षय तुम मेरे बचपन में पड़ोसी हुआ करते थे और तुम बचपन में मेरे साथ बहुत ज्यादा रुड बिहेव भी करते थे. तुम्हें याद नहीं होगा मैं तुम्हारे साथ बैडमिंटन खेलता था और मुझे बैडमिंटन खेलना इतना अच्छे से नहीं आता था और तुम बैडमिंटन अच्छा खेलते थे.

ऐसे में तुम मेरे साथ काफी ज्यादा रुड बिहेव करते थे और तुम ने कई बार मुझे कोर्ट से बाहर भी निकाल दिया था करण जौहर के इस बात को सुनने के बाद अक्षय खन्ना हंसते हुए कहते हैं कि आप झूठ बोल रहे हैं और यह सब आप कहानी बना रहे हैं. जिसके बाद करण जौहर तुरंत कहते हैं कि, कसम से यह बात बिल्कुल सच है मैं तुमसे बहुत ज्यादा डरता था क्योंकि तुम बचपन में काफी ज्यादा रुड थे और तुम मेरे साथ बहुत ज्यादा रुड विहेव भी करते थे.

यह भी पढ़े-काफी हैंडसम है गुलशन ग्रोवर का बेटा, पिता के कहने पर बॉलीवुड में रखने जा रहा है कदम

The post आखिर अक्षय खन्ना से क्यों डरते थे करण जौहर, करण ने खुद किया खुलासा appeared first on Movie Review Preview.



Comments