"नागिन 3" ने TRP में सारे टीवी शो का किया सूपड़ा साफ़,तगड़ा रिकॉर्ड बना दिया जबरदस्त झटका...

इस बार की टीआरपी कार्ड ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि टीवी के दर्शकों को एकता कपूर की तीन नागिन काफी पसंद आ रही हैं।


जी हां, पिछले वीक की तरह इस बार भी नागिन 3 ने नंबर 1 की जगह बरकरार रखी है


लांच होने के साथ ही वीकेंड में दो दिन आने के बावजूद टीआरपी पर नागिन ने नंबर 1 की पोजिशन पर आकर लगातार टॅाप पर अपना दबदबा बनाए रखने वाले शो कुंडली भाग्य और कुमकुम भाग्य को नंबर 1 और नंबर 2 की पोजिशन से बाहर कर दिया है।
इतना ही नहीं नए शो कुल्फी कुमार बाजेवाला और डांस दीवाने ने खुद को टॅाप 5 में पहुंचाने में कामयाब रहा है लेकिन सबसे बड़ा झटका कई ट्विस्ट के चलते इश्कबाज और ये है मोहब्बतें को पहुंचा है।

1. नागिन 3


इस हफ्ते बेला का असली रुप दर्शकों के सामने आ गया है बेला नागरानी है और इच्छाधारी नागिन अनीता हसनंदानी उसकी हर बात सुनकर ही कोई कदम उठाती है।

2. कुंडली भाग्य




हमेशा से ही नम्बर एक के पायदान पर रहने वाले इस सीरियल को ‘नागिन 3’ के आने के बाद तगड़ा झटका लगा है।

3. कुमकुम भाग्य




सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया का ये सीरियल शुरु से ही दर्शकों का पंसदीदा रहा है। इस बार यह सीरियल तीसरे पायदान पर है।

4. डांस दीवाने




टीवी का नया-नवेला डांसिंग रिएलिटी शो अपने शानदार कान्सेप्ट की वजह से दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। बीते हफ्ते ही इस शो में गोविंदा गेस्ट के तौर पर आए थे। 

5. कुल्फी कुमार बाजेवाला




कुल्फी की कहानी ने दर्शकों के दिलों में शुरु से ही जगह बना चुकी है अपने पिता की खोज में मुंबई भागकर आई कुल्फी को भी नहीं पता है कि वह जिस इंसान के घर में रह रही है, असल में वह उसके पिता ही है।



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/2yT8lQD

Comments