मैं 22 साल की हूं. पहले मेरे जीजा और अब मेरे बौयफ्रैंड ने मेरे साथ जिस्मानी संबंध बनाया. मैं क्या करूं.

सवाल
मैं 22 साल की हूं. जब मैं 14 साल की थी, तब मेरे जीजा ने मेरे साथ हमबिस्तरी की थी. ऐसा उन्होंने कई बार किया. हर बार सैक्स करने के बाद वे मुझे एक टैबलेट खिलाते थे. अब मेरे बौयफ्रैंड ने मेरे साथ जिस्मानी संबंध बनाया, तो मैं ने उसे जीजा के बारे में बता दिया.

मैं पिछले 8 सालों से अपने जीजा से दूर हूं, पर वे मैसेज कर के मुझे परेशान करते हैं. वे फिर से संबंध बनाने की बात करते हैं और मना करने पर घर वालों को बताने की धमकी देते हैं. मैं क्या करूं?

जवाब
हमबिस्तरी वाकई मजेदार होती है, इसीलिए तो 14 साल की उम्र में आप ने जीजा को मौका दिया और अब बौयफ्रैंड को खेलने दे रही हैं. खुद को खिलौना न बनने दें और शादी के बाद हमबिस्तरी करने की सोचें. जीजा से डरने की कोई जरूरत नहीं है. वह अपनी करतूत किसी को नहीं बताएगा. वह कुछ कहेगा, तो खुद ही फंसेगा.

The post मैं 22 साल की हूं. पहले मेरे जीजा और अब मेरे बौयफ्रैंड ने मेरे साथ जिस्मानी संबंध बनाया. मैं क्या करूं. appeared first on Saras Salil.



from Saras Salil https://ift.tt/2wwnp3c
via IFTTT

Comments