सपने में मोर देखना होता है अशुभ या शुभ,इस बारे में जानकर हैरान रह जायेंगे आप !!

सपने सभी को आते है बहुत से सपने होते है जो अच्छे होते है और बहुत से बुरे सपने हमारे भविष्ये में होने वाली अच्छी और बुरी घटनाओ का संकेत देते है आज हम आपको रात्रि में आने वाले सपनो के बारे में जानकारी देंगे। 


अगर आपको भी सपने में दिखता है मोर तो यह बहुत शुभ माना जाता है यदि आपको मोर मोरनी का जोड़ा दिखता है तो यह आपकी विवाहिक जिंदगी में अच्छा संकेत है और यह आपके जीवन में आने वाली ख़ुशी का संकेत है। 


यदि अपने भी सपने में मोर को अपने पिछले पंख नोचते हुवे देखा है तो यह बहुत बुरा सपना है इससे यह संकेत मिलते है की आप पर कोई मुकदमा चलेगा और सजा भी होगी। 


जब सपने में मोर की चोच में कोई दिखे तो यह कहा जाता है की यह सभी के लिये अच्छा सपना नहीं है यदि यही सपना कोई किसान देखता है तो यह उसके लिये बहुत अच्छा है इससे उसे बहुत लाभ मिलता है। 


Loading...



मोर जब किसी वृक्ष पर बैठा या नाचता नजर आए तो आपको आपके दुश्मनो से बहुत बड़ा खतरा हो सकता है और यदि यही सपना कोई रोगी देखता है तो वह बिना दवाई के सही हो सकता है यदि किसी कैदी को मोर नाचता दिखे तो इसका मतलब उसे जल्दी आजादी मिल जाएगी। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/3376IcK

Comments