बॉलीवुड के ये सितारे है इस साल शादी की वेटिंग लिस्ट में,नंबर 2 की शादी का इंतज़ार बेसब्री से कर रहे है दर्शक !!

बॉलीवुड में इस समय शादी करने की होड़ सी मची हुयी है पिछले साल दीपिका पादुकोण ,प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर शादी के बंधन में बंधे है अब इस साल भी कई सितारे है जो शादी करने के मुड में लग रहे है। 


आज हम आपको  उन सितारों के बारे में बताते है जो इस साल शादी की वेटिंग लिस्ट में चल रहे है। 


1 आलिया भट्ट :आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की के अफेयर की खबरे इन दिनों बॉलीवुड में लगातार सुनने को मिलती है रिपोर्ट्स की माने तो आलिया आपने रिश्ते को लेके काफी सीरियस है और सुनने में आ रहा है की आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ इस साल शादी के बंधन में बंध सकती है। 


2 वरुण धवन :वरुण धवन बॉलीवुड के बेचलर एक्टर माने जाते हैलेकिन सुनने में आ रहा है की वरुण इस साल नवम्बर तक अपनी लॉन्ग टाइम गर्ल फ्रेंड के शादी के बंधन में बंध सकते है। 


3 सुष्मिता सेन :सुष्मिता सेन इस समय अपने लव अफेयर की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुयी है सुष्मिता 42 साल की है और सुष्मिता का 114 साल छोटे रोहमन शॉल के साथ अफेयर चल रहा है सुनने में आ रहा है की दोनों इस साल तक शादी के बंधन में बंध सकते है। 


4 सोनाक्षी सिन्हा :शत्रुध्न की बेटी सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक है उन्होंने कई फिल्मे हिट दी है सुनने में आ रहा है की सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड बनती सचदेव के साथ इस साक शादी के बंधन में बंध सकती है। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/2Vxj4tK

Comments