O.M.G.कभी फिल्मो में छोटे-मोटे किरदार किया करते थे ये सितारे आज बन गए इतने बड़े सुपरस्टार !!

कभी यह स्टार बॉलीवुड पर निभाते थे छोटे छोटे किरदार लेकिन आज बन गए है बहुत ही बड़े सुपरस्टार।

Image result for ashutosh gowariker pic

आज इस आर्टिकल में हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो एक समय पर बहुत ही छोटे छोटे किरदार निभाया करते थे लेकिन आज बॉलीवुड में एक खास पहचान बना चुके है।



1 आशुतोष गोवारिकर - बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने बॉलीवुड में 1993 में रिलीज़ हुई फ़िल्म में शाम में नजर आए थे इसमें एक पार्टी में खड़े हुए नजर आ रहे हैं लेकिन आज एक खास पहचान बना चुके है।



2 गीता कपूर - कोरियोग्राफर गीता कपूर को तो आप सब लोग जानते ही होंगे कोरियोग्राफर गीता कपूर कई डांस रिएलिटी शो में नजर आती हैं लेकिन एक वक्त था जब फिल्म 'कुछ कुछ होता' है के दौरान उन्होंने एक गाना किया था तब इन्हें कोई नहीं जानता था उस गाने का नाम था तुझे याद ना मेरी आई।



3 शाहिद कपूर - बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर ने कड़ी मेहनत से आज ये मुकाम हासिल किया है,  शाहिद कपूर फिल्म इंडस्ट्री में बहुत लंबे वक्त से हैं। इसके बाद वह म्यूजिक वीडियो से अपने कैरियर को शुरु किया। शाहिद कपूर फिल्म 'ताल, दिल तो पागल है' में एक डांस कर चुके हैं। लेकिन अब वह एक सफल एक्टर हैं। शहिद कपूर सबसे पहले फिल्म जगत में स्टार्स के पीछे डांस करते हुए नजर आते थे।



4 करन जौहर - फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' के दौरान करण जोहार ने इस फिल्म में शाहरुख खान के दोस्त का किरदार निभाया था शायद आपने इस बात को नोटिस नहीं किया आज करण जोहर बहुत ही बड़े डायरेक्टर बन चुके हैं।






5 नवाज़ुद्दीन सिद्धकी - नवाजुद्दीन की एक्टिंग की तारीफ आज पर कोई कर रहा है लेकिन नवाज़ुद्दीन सिद्धकी एक समय था जब ये बहुत ही छोटे-मोटे रोल किया करते थे इन्हें फिल्म 'मुन्ना भाई MBBS' में एक पॉकेट मार का किरदार निभा चुके हैं।

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/39b9xN8

Comments