ऋषि कपूर के जाते ही नसरुद्दीन शाह के हॉस्पिटल में भर्ती होने की झूठी खबरों से भर गया सोशल मिडिया यहां जाने इसकी सच्चाई

बॉलीवुड एक्टर नसरुद्दीन शाह को लेकर सोशल मीडिया में गुरुवार शाम से चल रही अस्पताल में भर्ती होने की खबरें सरासर गलत साबित हुई। 

Photo by Naseeruddin Shah on February 16, 2017.

इनमें कोई सच्चाई नहीं है इरफान खान और ऋषि कपूर के 1 दिन के अंतराल पर निधन होने के बाद अचानक कुछ लोग सोशल मीडिया में  नसरुद्दीन शाह को लेकर  भ्रामक पोस्ट डालना शुरू कर दी इस पर पहले नसीर की पत्नी सुप्रिया पाठक और बाद में उनके बेटे ने भी इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया। 

Photo by Naseeruddin Shah on December 28, 2016. Image may contain: 2 people

 एक  न्यूज़ चैनल से बात करते हुए उनके बेटे ने बताया कि पापा एकदम ठीक है और घर पर हैं उनका स्वास्थ्य भी एकदम ठीक है इससे पहले सुप्रिया पाठक ने कहा था कि यह सारी खबरें गलत है इसके अलावा मीडिया से बात करते हुए उनके करीबी ने कहा कि नसीर साहब अपने घर में है और खैरियत में हैं। 

Photo by Naseeruddin Shah on November 26, 2016. Image may contain: 1 person

हालांकि वह खुद खुद भी ऐसी खबरों को लेकर थोड़े परेशान और सकते में हैं नसीरके  छोटे बेटे विवान शाह ने अपने पिता को एकदम ठीक होने की बात कही है सब ठीक है साथियों बाबा एकदम ठीक है उनके स्वास्थ्य की बातें गलत है अफवाह है। 

Photo by Naseeruddin Shah on October 31, 2016. Image may contain: 1 person

 उन्होंने और चिंटू जी के लिए प्रार्थना की है वह दोनों को बहुत याद कर रहे  हैं उन्होंने दोनों परिवारों के लिए अपनी  संवेदनाये  जाहिर की है हम सभी दिल से दोनों के लिए दुखी हैं उनके जाने से महान क्षति हुई है। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/2Yyx34n

Comments