नीतू कपूर ने शेयर की पति के निधन के बाद पहली पोस्ट शेयर ,पढ़कर आंसू आ जायेंगे आपकी आँखों में

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 67  साल की उम्र में निधन हो गया। 

Photo by neetu Kapoor. Fightingfyt on February 07, 2020. Image may contain: 2 people, people sitting

उन्होंने गुरुवार सुबह सर एच एंड रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली इसी खबर से बॉलीवुड सेलेब्स सदमे में है ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर ने पहला पोस्ट किया है उन्होंने ऋषि कपूर की फोटो शेयर करते हुए पूरे परिवार की ओर से स्टेटमेंट जारी किया है।

Photo by neetu Kapoor. Fightingfyt on March 07, 2020. Image may contain: 2 people, sunglasses and closeup

 इस पोस्ट में ऋषि कपूर की  मुस्कुराती तस्वीर भी शेयर की गई है इसके साथ नोट में लिखा है हमारे प्यारे ऋषि कपूर आज सुबह 8:45 पर इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। 

Photo by neetu Kapoor. Fightingfyt on October 13, 2019. Image may contain: one or more people, people sitting, indoor and food

डॉक्टर मेडिकल स्टाफ का कहना है कि लास्ट तक सभी को एंटरटेन करते रहे थे  बीमारी से लड़ते हुए भी खुश रहते थे उनका फोकस  परिवार ,दोस्त, खाना और फिल्मों में था जो भी इनसे मिलता वह देख कर चौक  जाता था   ऋषि कपूर  ने बीमारी से खुद को कभी निराश नहीं होने दिया इसके आगे नहीं   नीतू ने  जो बात लिखी उससे   फैन्स  का दिल भर जाएगा।

Photo by neetu Kapoor. Fightingfyt on December 11, 2019. Image may contain: one or more people, beard and closeup

नीतू ने लिखा हैकी फेन्स द्वारा मिले  प्यार से काफी खुश होते थे वह चाहते थे कि जब वह इस दुनिया से जाएं तो  उनके फैंस उनकी स्माइल से याद करें आंसू से नहीं इसके आगे   लोकडाउन  पर  नीतू ने लिखा इस वक्त दुनिया से मैं जो परेशानी चल रही है इस वजह से काफी प्रतिबंध है  और पब्लिक में ज्यादा लोग इकट्ठा नहीं हो सकते हम सभी फैंस और परिवार से यह रिक्वेस्ट करते हैं  की आप सभी नियमों का पालन करें।


View this post on Instagram

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on
इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


from Bollywood Remind | bollywood breaking news in hindi ,social trade news , bollywood news ,bollywood https://ift.tt/3d3POAn

Comments