बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां जो निकली बिल्कुल बेशर्म शादी से पहले ही हो गयी गर्भवती,नंबर 5 ने तो खुद किया था स्वीकार !!

बॉलीवुड में रोमांस की खबरे अक्सर सुनाई देती है लेकिन कई बार कई एक्ट्रेस शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो जाती है और आनन फानन में इन एक्ट्रेस को शादी करनी पड़ती है। 


आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में बताते है जो शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गयी थी। 


सेलिना जेटली :सेलिना जेटली ने 2011 में बॉयफ्रेंड पीटर हॉग से शादी की थी और थोड़े ही दिनों में उन्होंने जुड़वाँ बच्चो को जन्म दिया था इसके बाद खबरे आयी थी की सेलिना शादी से पहले ही प्रग्नेंट थी और इस वजह से उन्हें जल्दबाजी में शादी करनी पड़ी। 


श्री देवी :श्री देवी भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गयी थी और उन्होंने खुद ये बात कुबूल की थी बोनी कपूर और उनका अफेयर चल रहा था और जब श्री देवी प्रेग्नेंट हो गयी तो बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी को डिवॉर्स दे दिया था और श्री देवी से शादी की थी और शादी के कुछ ही महीनो में श्री देवी ने अपनी बड़ी बेटी जहान्वी कपूर को जन्म दिया था। 


अमृता अरोरा :अमृता अरोरा ने जल्दबाजी में शादी का फैसला कर सबको चौंका दिया था सुनने में आया था की अमृता अरोरा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी थी क्योंकि शादी के कुछ ही महीनो बाद अमृता ने बेटे को जन्म दिया था। 


महिमा चौधरी :महिमा चौधरी ने बॉलीवुड में फिल्म 'परदेश 'से एंट्री की थी बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी फिल्मों से गायब हो गई थीं और एक बार महिमा की शादी की खबर सामने आईं जिसने सभी को चौका दिया और यह पता चला कि वे शादी से पहले गर्भवती थीं महिमा ने 2006 में बी चौधरी से शादी की थी। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



Comments