बॉलीवुड के ये सबसे फेमस म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन ,बॉलीवुड के सितारों ने ऐसे दी श्रधांजलि

हाल ही में बॉलीवुड को 2020 में एक और बड़ा झटका लग गया।

Photo shared by Wajid Khan on January 07, 2020 tagging @taaleemmusic. Image may contain: one or more people and guitar

पहले ऋषि कपूर और इरफान खान और अब  संगीतकार जोड़ी साजिद -वाजिद के वाजिद खान का 42 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया वाजिद ने बतौर सिंगर सलमान खान के लिए 'हमका पीनी है' 'मेरा ही जलवा समेत कई गाने हिट गाने भी गाए हैं।

Photo by Wajid Khan on January 13, 2019. Image may contain: 2 people, people standing and beard

वहीं वाजिद की खबर ने पूरी बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया है किसी को भी उनके अचानक जाने पर विश्वास नहीं हो रहा है वाजिद के निधन की खबर सुनकर प्रियंका चोपड़ा और सोनू निगम समेत कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए वाजिद खान को श्रद्धांजलि दी।

टीवी और सिनेमा जगत की विश्वसनीय खबरें रखने वाले सलिल अरुण कुमार ने एक न्यूज वेबसाइट को बताया कि वाजिद को किडनी की समस्या के चलते 60 दिनों से अस्पताल में भर्ती कराया गया था बताया गया कि  उन्होंने कुछ समय पहले किडनी ट्रांसप्लांट करवाई थी करीब 3 दिन पहले उन्हें कोरोना के लक्षण दिखें लेकिन उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट से है  डाइबिटिक   भी थे।





A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on
उनके अनुसार वाजिद को वरसोवा के कब्रिस्तान में सुबह देखा किया जाएगा वहीं वाजिद के निधन की खबर से प्रियंका चोपड़ा समेत कई बॉलीवुड सितारे दुखी हैं उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए वाजिद खान को श्रद्धांजलि दी।


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


Comments