70 के दशक की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां जो आज भी है पहले जैसी ही खूबसूरत,नंबर 2 की ख़ूबसूरती तो है वैसी की वैसी !!

बॉलीवुड में बहुत सी ऐसी ऐक्टर्स है जिनकी उम्र तो बहुत हो गई है लेकिन यह आज भी अपनी अदाओ से सभी को अपना दिवाना बना देती है इन सभी ऐक्टर्स की उम्र 65 से ऊपर ही है।

Image result for aasha parekh pic


लेकिन आज भी इनका अंदाज बहुत हसीन है इन सभी ऐक्टर्स ने काफी हिट फिल्मो में काम किया है जिसमे इनका किरदार बहुत अच्छा देखने को मिला है।

Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan

जया बच्चन बॉलीवुड की सबसे सुन्दर ऐक्टर है अभी 9 अप्रैल को जया बच्चन 70  साल की हो गई है यह अपने ज़माने की सबसे मशहूर ऐक्टर रही है इनकी पहली फिल्म गुड्डी थी जिसमे इन्हे एक छोटी लड़की का रोल करते हुवे देखा गया था।

Hema Malini (@dreamgirlhema) | Twitter

हेमा मालिनी अपने बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रीम गर्ल के नाम से काफी मशहूर है यह इतनी उम्र के बाद भी बहुत सुन्दर और हिट है इनका जन्म 16 ओक्टुबर 1948  में हुआ था।

Image result for babita kapoor pic

बबिता अपने ज़माने की सबसे खूबसूरत ऐक्टर रह चुकी है इनकी शादी कपूर खानदान में हुई थी जिसके बाद इनका नाम बबिता कपूर हो गया इनका जन्म 1948  को हुआ था।

Image result for aasha parekh pic

बॉलीवुड अभिनेत्री आशा पारेख 1992  में सरकार से पदम श्री अवॉर्ड प्राप्त कर चुकी है यह फिल्मो में ऐक्टर, डायरेक्टर और प्रोडूसर भी रह चुकी है और इनका जन्म 2  ओक्टुबर 1942 का है यह आपके समय की खूबसूरत ऐक्टर में रह चुकी है।

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं मान्यताओं पर आधारित हैं. Bollywood Remind इनकी पुष्टि नहीं करता है. इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें. इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



Comments