रिया चक्रवर्ती को पटना पुलिस ले सकती है रिमांड पर ,यहां जाने इस बारे में पूरी जानकारी

सुशांत सिंह राजपूत के  केस  नई खबर सामने आई है कि दिवंगत एक्टर  के पिता ने पटना के राजीव नगर के थाने में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआ आई दर्ज करवा दी .

Sushant Singh Rajput wasn't offered Sadak 2, Rhea Chakraborty ...

पटना पुलिस मुंबई पहुंच गई और मामले की जांच शुरू हो गई है पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ आईपीसी की धारा 306, 341 ,342, 380 ,406 ,420 के तहत मामला दर्ज किया है पटना पुलिस की 4 सदस्य टीम मुंबई पहुंच गई है .

Sushant Singh Rajput death case: FIR filed against Rhea ...

सूत्रों के मुताबिक इस मामले में पटना पुलिसरिया चक्रवर्ती को ट्रांजिट  रिमांड पर ले सकती है सूत्रों के मुताबिक सुशांत के पिता  शिकायत के बाद पुलिस मुंबईपहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है यही वजह है कि इस खबर के सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती की की वकील आनंदिनी फर्नांडिस  उनके घर पहुंची  जहा पर एक्ट्रेस के साथ इस मामले पर उन्होंने लंबी बातचीत की .

I will celebrate you : Rhea Chakraborty dedicates post to Sushant ...

रिया अपने वकील से बातचीत कर अग्रिम जमानत के लिए अप्लाई कर सकती है बिहार पुलिस ने इस मामले में  उनके दोस्त महेश शेट्टी से पूछताछ कर सकती है क्योंकि जिक्र हुआ है कि सुशांतो उनके साथ कुर्ग  में फार्मिंग शुरू करना चाहते थे जिसको न करने को लेकर या उन पर दबाव बना रही थी .

Girlfriend Rhea Chakraborty remembers Sushant Singh Rajput on his ...


आपको बता दें कि सुशांत की निधन के बाद से मुंबई पुलिस जांच कर रही है लेकिन सुशांत परिवार का साफ कहना है कि मुंबई पुलिस की जांच  पर  उन्हें भरोसा नहीं है इसलिए सुशांत के पिता ने पटना में यह  केस दर्ज करवाया हैसुशांत सिंह राजपूत की मौत के 45 दिन बाद कई सनसनीखेज राज खुल कर सामने आ गए इसके चलते पटना से लेकर फिल्म इंडस्ट्री मुंबई तक हड़कंप मच गया है हर किसी की निगाहें इस मामले पर टिकी हुई है .


इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद


Comments