O.M.G.बॉलीवुड के इन अभिनेता को बहुत नापसंद करती थी उनकी सास इसलिए भागकर की शादी !!

प्यार करके उसे मुकाम तक पहुंचाना बहुत मुश्किल है प्यार करने वालो के खिलाफ अक्सर उनके घर वाले ही हो जाते है इसलिए शादी करने के लिए प्रेमियों को भागना पड़ता है। 


 ऐसा आम आदमी के साथ ही हो ऐसा कोई जरूरी नहीं है ऐसा बॉलीवुड सितारों के साथ भी हो चूका है आज हम आपको उन बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में बताते है जिन्होंने अपने घर वालो की मर्जी के खिलाफ भागकर शादी की थी। 


1 अमृता सिंह और सेफ अली खान :सेफ अली खान ने अमृता सिंह से शादी की है उस समय में अमृता सिंह काफी जानी मानी एक्ट्रेस थी और सेफ उस समय अपना किरयर बना ही रहे थे इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया लेकिन अमृता की माँ को सेफ बिलकुल भी पसंद नहीं थे इसलिए दोनों ने भागकर शादी कर ली। 


2 हेमा मालिनी और धर्मेंद्र :धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लव स्टोरी से हर कोई वाकिफ है लेकिन हेमा की माँ नहीं चाहती थी की हेमा धर्मेंद्र से शादी कर क्योंकि धर्मेंद्र पहले से शादी-शुदा थे इसलिए धर्मेंद्र को हेमा मालिनी को भगाकर शादी  करनी पड़ी। 


3 श्री देवी :श्रीदेवी ने 15 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया था उन्होंने बोनी कपूर से शादी की थी लेकिन श्री देवी की माँ को बोनी बिलकुल पसंद नहीं थे लेकिन श्री ने बोनी से शादी कर सबको चौंका दिया था। 


4 दिव्या भारती :दिव्या भारती काम समय में ही बॉलीवुड की सुपर स्टार बन गयी थी उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला से शादी की थी उस समय दिव्या की उम्र 18  साल ही थी लेकिन इस शादी के लिए उनकी माँ तैयार नहीं थी क्योंकि उनकी माँ साजिद बिलकुल भी पसंद नहीं थे क्योंकि साजिद मुस्लिम घराने से ताल्लुक रखते थे लेकिन दोनों ने भागकर शादी कर ली लेकिन कुछ समय बाद दिव्या की काफी रहस्य्मयी हालत में मोत हो गयी। 

इस खबर से सबंधित सवालों के लिए कमेंट करके बताये और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें - धन्यवाद



Comments